लाइव टीवी
Elec-widget

16 सालों में बीजेपी ने झारखंड को पीछे ढकेल दिया- तेजस्वी यादव

News18 Jharkhand
Updated: November 26, 2019, 5:47 PM IST
16 सालों में बीजेपी ने झारखंड को पीछे ढकेल दिया- तेजस्वी यादव
आरजेडी प्रत्याशी के पक्ष में तेजस्वी यादव और शरद यादव ने छतरपुर में प्रचार किया

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी (BJP) के साथ हाथ मिलाने वाले राजा हरिश्चंद्र हो जाते हैं और बाकी सभी भ्रष्टाचारी हैं.

  • Share this:
पलामू. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) और शरद यादव (Sharad Yadav) ने छतरपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान शरद यादव ने कहा कि देश में बीजेपी (BJP) की सरकार आई, तो साढ़े तीन करोड़ युवाओं को नौकरी चली गई. कई फैक्ट्रियां बंद होने वाली हैं. देश की इतनी बुरी हालत 70 साल में नहीं हुई, जितनी बीजेपी के 6 साल में हुई है. शरद यादव आरजेडी प्रत्याशी विजय राम के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के साथ हाथ मिलाने वाले राजा हरिश्चंद्र हो जाते हैं और बाकी सभी भ्रष्टाचारी हैं. बीजेपी ने 19 में से 16 साल झारखंड में राज किया, लेकिन यहां का विकास नहीं हुआ. सिर्फ प्रलोभन देकर राज्य को पीछे ढकेलने का काम किया.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि 6 साल में केन्द्र की मोदी सरकार को वादे के मुताबिक 12 करोड़ नौकरी देनी चाहिए. लेकिन बीजेपी झूठा वादा और नफरत की राजनीति करती है. भोली-भाली जनता को ठगने का काम करती है.

सभा में तेजस्वी और शरद यादव के अलावा बिहार राजद के सचिव आलोक मेहता, पूर्व सासंद भीम सिंह यादव, सुरेश पासवान, पूर्व सांसद घुरण राम, प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष अभय सिंह, जिला अध्यक्ष प्रमोद यादव समेत गठबंधन के कई नेता मौजूद थे. बता दें कि आरजेडी कांग्रेस और जेएमएम के साथ गठबंधन में सात सीटों पर झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ रही है.

(रिपोर्ट- नीलकमल)

ये भी पढ़ें- मंच को लेकर चिराग पासवान ने मायावती पर कसा तंज, बोले- ये होता है अमीरी-गरीबी का फर्क

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com