लाइव टीवी

तीन दिन से लापता बच्चे का शव तालाब से बरामद,हत्या की आशंका
Palamu News in Hindi

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: September 19, 2018, 9:45 PM IST
तीन दिन से लापता बच्चे का शव तालाब से बरामद,हत्या की आशंका
बच्चे का शव मिलने की सूचना पर तालाब की ओर दौड़ते लोग

पलामू में 16 सितंबर से लापता बच्चे का शव बरामद हो गया.पड़वा थाना क्षेत्र के कोकरसा गांव की यह घटना है .गांव के ही तालाब से पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद से शव बरामद किया.मृतक बच्चे के परिवार द्वारा उसकी हत्या कर शव फेंके जाने की जताई जा रही है.

  • Share this:
पलामू में 16 सितंबर से लापता बच्चे का शव बरामद हो गया.पड़वा थाना क्षेत्र के कोकरसा गांव की यह घटना है .गांव के ही तालाब से पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद से शव बरामद किया.मृतक बच्चे के परिवार द्वारा उसकी हत्या कर शव फेंके जाने की जताई जा रही है.मौके पर पहुचीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.पुलिस को भी शंका है कि किसी ने रंजिशवश उस मासूम का अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया.पुलिस परिवार वालों से उनकी किस-किस से कोई रंजिश है,इस बारे में मालूम कर रही है.

दरअसल पड़वा थाना के कोकरसा गांव निवासी वीरेन्द्र दुबे का आठ वर्ष का पुत्र शिवांशु 6 सितंबर के दोपहर 12 बजे से लापता था. परिवार वालों ने उसे सभी जगह खोज लिया लेकिन बच्चा नहीं मिला. थक बार उन्होंने पुलिस को बच्चे के गायब होने की सूचना दी.पहले परिवार को अपहरण की भी शंका थी.इसी लिए वह इस बात का भी इंतजार कर रहे थे कि शायद किसी का फिरौती के लिए फोन आए.बच्चे की मां का इस बीच रो-रो कर बुरा हाल था. वह बार-बार अपने बच्चे का नाम पुकार रोती-चिल्लाती और फिर बेहोश हो जाती.पुलिस को जब दो दिन कुछ हाथ नहीं लगा तो वह अपना खोजी कुत्ता लेकर गांव पहुंची. उसको शिवांशु के वस्त्र सुंघाए तो वह घर से गांव के तालाब की ओर चल पड़ा. वहां गांव के बाहर की ओर बने तालाब से शिवांशु का शव बरामद किया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2018, 9:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर