लाइव टीवी

ससुर पर बहू की पीट- पीट कर हत्या का आरोप, सास गिरफ्तार

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: December 25, 2018, 12:00 AM IST
ससुर पर बहू की पीट- पीट कर हत्या का आरोप, सास गिरफ्तार
गांव में पड़ा महिला का शव

पलामू में एक ससुर पर डंडे से पीट-पीटकर बहु की हत्या का आरोप लगा है. घटना के बाद ससुर फरार हो गया तो पुलिस सास को गिरफ्तार करके थाना ले आई. मामला हुसैनाबाद थाना के बेलबीघा पंचायत के रेडिया गांव की है.

  • Share this:
झारखंड के पलामू में एक ससुर पर डंडे से पीट-पीटकर बहु की हत्या का आरोप लगा है. घटना के बाद ससुर फरार हो गया तो पुलिस सास को गिरफ्तार करके थाना ले आई. मामला हुसैनाबाद थाना के बेलबीघा पंचायत के रेडिया गांव की है. पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक यहां एक ससुर ने अपनी बहू को डंडा से मारकर हत्या कर दी. दरअसल रेडिया गांव निवासी नरेश साव के तीन पुत्र हैं. जमीन बंटवारा को लेकर आपस में बहस छिड़ गई.

इसी दौरान आरोपी पिता नरेश साव अपने बेटे अनिल के साथ मारपीट करने लगा. तभी अनिल की पत्नी लीला देवी बीच बचाव करने आयी तो ससुर नरेश साव ने उसकी भी डंडे से जमकर पिटाई कर दी. सिर में गहरी चोट लगने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची हालांकि मौके से आरोपी ससुर फरार हो गया जबकि पुलिस ने मृतक के सास को गिरफ्तार किया. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर ससुर की तलाश तेज कर दी है.


यह भी पढ़ें- पारा शिक्षकों के मुद्दे पर गर्म रहेगा शीतसत्र! पहले दिन 1117 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश

यह भी पढ़ें - गर्म झरने का अनोखा कुंड, जहां नहाने से दूर हो जाता है चर्म रोग!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2018, 12:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...