पलामू: पिकअप वैन की चपेट में आने से एक महिला समेत तीन की मौत

रोड एक्सीडेंट में तीन की मौत

तीन मृतक एक ही परिवार के थे. ये लोग डालटनगंज से अपने गांव बेतला के पोखरीकला दो बाइक से जा रहे थे.

  • Share this:
    पलामू के सदर थाना इलाके के दुबियाखाड़ डीएवी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक घायल को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने डालटनगंज-रांची मुख्यमार्ग को जामकर प्रदर्शन किया.

    जानकारी के मुताबिक तीन मृतक एक ही परिवार के थे. ये लोग डालटनगंज से अपने गांव बेतला के पोखरीकला दो बाइक से जा रहे थे. रास्ते में दुबियाखाड़ डीएवी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास सामने से आ रहे पिकअप वैन ने दोनों बाइक को टक्कर मार दी. इससे घटनास्थल ही एक महिला और दो युवक की मौत हो गई. जबकि एक युवक को घायल अवस्था में सदर अस्पताल पहुंचाया गया. दोनों बाइक पर दो-दो लोग सवार थे.

    घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने डालटनगंज-रांची मुख्यमार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और जाम हटवाया. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया.

    (नीलकमल की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें- पटरी पार करते ग्रामीण के हाथ-पैर कटे, हालत गंभीर

    ट्रेन की चपेट में आकर मां के कट गए दोनों पैर, लेकिन चेहरे पर दर्द नहीं खुशी थी क्योंकि...

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.