झारखंड: जमीन विवाद में ग्रामीण की हत्या के बाद लोगों ने पूर्व नक्सली और पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला

बेगूसराय में दो युवकों के साथ मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है.  (सांकेतिक तस्वीर)

बेगूसराय में दो युवकों के साथ मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Triple Murder in Palamu: ग्रामीणों के मुताबिक दोनों पक्षों में काफी समय से जमीन विवाद चल रहा था. इसी सिलसिले में पूर्व नक्सली ने ग्रामीण विनोद सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने पूर्व नक्सली और उसकी पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला.

  • Share this:

पलामू. झारखंड के पलामू (Palamu) जिले में जमीनी विवाद में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की वारदात सामने आई. पहले पूर्व नक्सली ने एक ग्रामीण की गोली मारकर की हत्या कर दी. जिसके बाद इस हत्या से गुस्साये ग्रामीणों ने पूर्व नक्सली और उसकी पत्नी हत्या कर दी. इस घटना से मनातू थानाक्षेत्र के कुडीलपुर गांव में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम गांव पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है.

मृतकों की पहचान पूर्व नक्सली प्रकाश सिंह, उसकी पत्नी और उसी गांव के विनोद सिंह के रूप में हुई है. विनोद सिंह की गोली मारकर हत्याकर पूर्व नक्सली प्रकाश सिंह भाग रहा था, तभी स्थानीय ग्रामीण ने उसे और उसकी पत्नी को पकड़कर पीट-पीट कर मार डाला.

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों पक्षों में काफी समय से जमीन विवाद चल रहा था. इसी सिलसिले में पूर्व नक्सली ने ग्रामीण विनोद सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने पूर्व नक्सली और उसकी पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला.

इस घटना से गांव समेत आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. गांववालों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जिले के एसपी संजीव कुमार ने घटना की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि घटनास्थल के लिए पुलिस रवाना हो गई. मारा गया पूर्व नक्सली प्रकाश सिंह जेजेएमपी का पूर्व सदस्‍य था. उसकी पत्‍नी का नाम तेरंगनी देवी थी. बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में कैंप कर रही है. (इनपुट- नीलकमल)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज