लाइव टीवी
Elec-widget

झारखंड विधानसभा चुनाव: योगी आदित्यनाथ बोले- धारा 370 हटाकर मोदी सरकार ने बाबा साहब को दिया सम्मान

News18 Jharkhand
Updated: November 28, 2019, 10:16 AM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव: योगी आदित्यनाथ बोले- धारा 370 हटाकर मोदी सरकार ने बाबा साहब को दिया सम्मान
योगी आदित्यनाथ ने झारखंड में एक बार फिर रघुवर सरकार बनाने की अपील की

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि वर्षों से लटके राम मंदिर के मुद्दे को भाजपा की मजबूत सरकार ने सुलझा लिया. सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर बनाने का फैसला आ गया है.

  • Share this:
पलामू. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) के पहले चरण के लिए आज प्रचार का शोर थम जाएगा. लिहाजा बुधवार को पार्टियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पलामू के हुसैनाबाद में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी विनोद सिंह के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की. निर्दलीय प्रत्याशी विनोद सिंह को बीजेपी का समर्थन है.

हुसैनाबाद के शिवशक्ति मैदान में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्षों से लटके राम मंदिर के मुद्दे को भाजपा की मजबूत सरकार ने सुलझा लिया. सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर बनाने का फैसला आ गया है. बीएसपी पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस की मदद के लिए बीएसपी चुनाव लड़ रही है. धारा 370 का जिक्र करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी ने बाबासाहब भीमराव अंबेडकर का सम्मान किया. बाबासाहब भी कश्मीर से धारा 370 हटाना चाहते थे. आतंकवाद को समाप्त कर भाजपा सरकार ने बाबासाहब को सम्मान देने का काम किया है.

यूपी सीएम ने झारखंड में एक बार फिर रघुवर सरकार बनाने की लोगों से अपील की. और कहा कि कांग्रेश, बीएसपी और अन्य पार्टियों ने अभी तक देश को ठगने का काम किया. बता दें कि हुसैनाबाद में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे.

(रिपोर्ट- नीलकमल)

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव: अमित शाह आज चतरा और गढ़वा में करेंगे चुनावी सभा

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...