लाइव टीवी

ग्रामीणों ने चोर समझकर तीन शख्स को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने फायरिंग कर छुड़ाया
Palamu News in Hindi

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: September 6, 2018, 4:55 PM IST
ग्रामीणों ने चोर समझकर तीन शख्स को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने फायरिंग कर छुड़ाया
एसपी इंद्रजीत महथा ने ग्रामीणों से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली

एसपी इंद्रजीत महथा ने ग्रामीणों से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली और दोषी ग्रामीणों के खिलाफ विश्रामपुर थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है.

  • Share this:
पलामू के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के तिसिबार गांव में बुधवार रात तीन अनजान व्यक्ति को गांव में देखकर ग्रामीणों ने चोर समझकर उनकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद तीनों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल भेजा गया. जहां गुरुवार अहले सुबह एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं. मृतक का नाम बबलू मुसहर है.

मामले को लेकर पलामू एसपी ने कहा कि पीड़ित तीनों चोर नहीं थे. ये तीनों तिसिबार गांव में अपने रिश्तेदार के यहां आये थे. पुलिस को सूचना मिली कि तिसिबार में ग्रामीण तीन लोगों को चोरी के शक में बंधक बना कर पीट रहे हैं. इसके बाद पुलिस तुरंत मौके के लिए रवाना हो गई. फिर ग्रामीणों के चंगुल से पुलिस ने इन तीनों को मुक्त कराया.

बता दें कि पुलिस को इन तीनों को छुड़ाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. पुलिस ने कई राउंड फायरिंग की, तब जाकर ग्रामीणों के चंगुल से तीनों को छुड़ाया गया. पुलिस ने रात में ही तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया , जहां गुरुवार अहले सुबह एक व्यक्ति की मौत हो गई.

पीड़ित के परिजनों की माने तो जान बूझकर गांववालों ने मारपीट की और किसी तरह पुलिस की मदद से जान बची. घायल व्यक्ति का भी कहना है कि बिना कुछ बोले ग्रामीण चोर समझकर मारपीट करने लगे.

इधर, घटना के बाद एसपी इंद्रजीत महथा ने ग्रामीणों से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली और दोषी ग्रामीणों के खिलाफ विश्रामपुर थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2018, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर