लाइव टीवी

बच्चा चोर होने के शक पर युवक की बेरहमी से पिटाई

News18 Jharkhand
Updated: September 25, 2019, 10:51 AM IST
बच्चा चोर होने के शक पर युवक की बेरहमी से पिटाई
पीड़ित की स्थिति को देखते हुए उसे हुसैनाबाद अनुमंडल अस्पताल से धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया

हुसैनाबाद थानाप्रभारी रास बिहारी ने बताया कि इस सिलसिले में 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना की जांच चल रही है.

  • Share this:
पलामू. बच्चा चोर होने के संदेह पर लोगों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना हुसैनाबाद थानाक्षेत्र के बसारी गांव की है. पीड़ित की पहचान लोटनिया गांव निवासी पिंटू उपाध्याय के रूप में हुई है. उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. मंगलवार रात को बच्चा चोर समझकर गांववालों ने पोल में बांध पिंटू की पिटाई कर दी. पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही हुसैनाबाद थाने की टीम मौके पर पहुंची और पिंटू की जान बचाई. पुलिस ने उसे हुसैनाबाद अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से पीड़ित को धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

हुसैनाबाद थानाप्रभारी रास बिहारी ने बताया कि इस सिलसिले में 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना की जांच चल रही है.

साहिबगंज में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या 

इससे पहले साहिबगंज में भीड़ ने 70 साल के एक बुजुर्ग को बच्चा चोरी के आरोप में पीट-पीट कर मार डाला. मृतक इलाके में जड़ी-बुटी चुनने गया था. वहां पहले से कुछ बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान बुजुर्ग बच्चों से बात करने लगा. तभी वहां पर कुछ लोग जमा हो गए और उसे बच्चा चोर समझ कर पीटना शुरू कर दिया. भीड़ इतनी उग्र हो गई कि उम्र का भी ध्यान नहीं रखा और तब तक पीटते रहे जब तक बुजुर्ग का दम नहीं टूट गया. वारदात की जानकारी मिलने के बाद एसपी ने इलाके का दौरा कर मामले की छानबीन की थी.

इनपुट- नीलकमल 

ये भी पढ़ें- खूंटी मॉब लिंचिंग: 22 लोगों पर FIR दर्ज, मौके पर पुलिस कर रही कैंप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर