Home /News /jharkhand /

नाबालिग लड़की के साथ रहने वाले प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

नाबालिग लड़की के साथ रहने वाले प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

नाबालिक को भगाने का आरोपी.

नाबालिक को भगाने का आरोपी.

प. सिंहभूम पुलिस (Police) ने पिछले 6 महीने से फरार चल रहे प्रेमी युगल को गिरफ्तार (Arrest) किया है. प्रेमी रंजीत प्रधान नाबालिक के साथ पति-पत्नी (Husband-wife) की तरह रहता था. फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
प. सिंहभूम. प. सिंहभूम जिले के जगन्नाथपुर थाना पुलिस ने 6 महीने से फरार प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है. प्रेमी रंजीत प्रधान को पुलिस ने जेल भेज दिया है. वहीं प्रेमिका को कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराने और मेडिकल जांच के लिए चाईबासा भेज दिया गया है.

मार्च 2020 में प्रेमी रंजीत प्रधान ने शादी का झांसा देकर एक नाबालिग को लेकर फरार हो गया था. वह चाईबासा से 15 किमी दूर तांतनगर में पति-पत्नी की तरह एक किराए के मकान में रह रहा था. परिजनों को जब जानकारी मिली, तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन किया. इसमें थाना प्रभारी सहित कुछ पुलिस अधिकारी और महिला जवान को शामिल किया गया.

सभी ग्रामीण के वेशभूषा में बदलाव किया गया और उसके बाद टीम कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची. यहां के तांतनगर में प्रेमी-प्रेमिका की तलाश शुरू की. कई लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस प्रेमी-प्रेमिका के मकान तक पहुंची, लेकिन अंजान लोगों को आता देख कर प्रेमी-प्रेमिका घर के मचान में जाकर छिप गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें खोज निकाला, जिसके बाद दोनों को जगन्नाथपुर थाना लाकर पूछताछ की गई.

पुलिस ने बताया कि प्रेमी रंजीत प्रधान ने पास के गांव की एक नाबालिग लड़की को पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर उसको भगा ले गया. इस बीच लॉकडाउन हो गया और तांतनगर में किराए मकान में पति-पत्नी की तरह रहने लगा, दूसरी तरफ नाबालिग के पिता ने बेटी के अपहरण का जगन्नाथपुर थाना में दर्ज कराया था. लॉकडाउन के कारण परिजन और पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को तलाश नहीं कर पा रहे थे. अचानक दो-तीन दिन पहले नाबालिग के परिजनों को दोनों के तांतनगर में होने की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को एक दबोच लिया.

ये भी पढ़ें- सावधान! जंगलों से निकल शहरों में पैर पसार रहे नक्सली, टार्गेट पर रियल इस्टेट से जुड़े कारोबारी

Tags: Crime News, Jharkhand news, Lover, Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर