हाथियों का हमला, कुचलने से 14 वर्षीय बालक की मौत

हाथियों के एक झुंड ने एक 14 वर्षीय बच्चे को कुचल दिया. सोमवार की दोपहर रजरप्पा थाना क्षेत्र स्थित चितरपुर के पास हाथियों की झुंड के चपेट में बच्चा शहजाद अनवर आ गया और उसकी मौत हो गई. झारखण्ड के रामगढ़ जिले में इन दिनों हाथियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है.

News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2018, 11:00 PM IST
हाथियों का हमला, कुचलने से 14 वर्षीय बालक की मौत
बालक के पीछे दौड़ता हाथी, जिसने उसे आखिरकार कुचल ही डाला
News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2018, 11:00 PM IST
हाथियों के एक झुंड ने हमला कर एक 14 वर्षीय बच्चे को कुचल दिया. सोमवार की दोपहर रजरप्पा थाना क्षेत्र स्थित चितरपुर के पास हाथियों के झुंड में एक हाथी बिदक गया, जिसकी चपेट में बच्चा शहजाद अनवर आ गया और उसकी मौत हो गई. झारखण्ड के रामगढ़ जिले में इन दिनों हाथियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है.पिछले एक सप्ताह से हाथियों का झुंड रामगढ़ के ग्रामीण क्षेत्र में डेरा जमाए हुए है.हाथियों के हमलों से इलाके में भारी दहशत है.

सोमवार को हाथियों का झुंड चितरपुर गांव में आ गया जिसे भगाने के  लिए बच्चे बूढ़े गांव के लोग हाथियों के पीछे  हल्ला कर उन्हें भगाने की कोशिश करने लगे. इसी क्रम में हाथियों के झुंड से एक हाथी बिदक गया और भीड़ के तरफ हमला करने के लिए दौड़ा.उसने पैरों में बच्चे को चपेट में लेकर कुचल कर मार दिया.स्थानीय़ लोगों में वन विभाग की संवेदनहीनता को लेकर आक्रोश है.किसानों की एक ओर लाखों रुपये की फसल बर्बाद हो रही है वहीं दूसरी ओर जान भी जा रही हैं.

( जयंत की रिपोर्ट )
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर