Home /News /jharkhand /

रामगढ़ से रांची आ रहा ऑटो झिंझरी टांड के पास पलटा, 2 मजदूरों की मौत 5 घायल

रामगढ़ से रांची आ रहा ऑटो झिंझरी टांड के पास पलटा, 2 मजदूरों की मौत 5 घायल

रामगढ़ में एनएच-23 पर सड़क दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

रामगढ़ में एनएच-23 पर सड़क दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Ramgarh News: दुर्घटनाग्रस्त ऑटो मजदूरों को लेकर रामगढ़ से रांची जा रहा था. इसी क्रम में झिंझरी टांड के समीप ऑटो के अगले टायर के नीचे कुत्ता आ गया. उसे बचाने के चक्कर में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- जावेद खान

    रामगढ़. रामगढ़ के गोला थानाक्षेत्र में एनएच-23 पर झिंझरी टांड के समीप ऑटो पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि इस पर सवार अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना पाकर गोला पुलिस घटनास्थल पर पंहुची. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला ले जाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे.
    जानकारी के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त ऑटो मजदूरों को लेकर रामगढ़ से रांची जा रहा था. सभी मजदूर सुतरी पंचायत के भुइंया सगातू गांव से रांची जा रहे थे. इसी क्रम में झिंझरी टांड के समीप ऑटो के अगले टायर के नीचे कुत्ता आ गया. उसे बचाने के चक्कर में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई.

    ऑटो में सात लोग सवार थे. मृतकों की पहचान प्रकाश बेदिया (26 वर्ष) व धनंजय सिंह (28 वर्ष) भुइंया सगातु निवासी के तौर पर हुई. घायलों में हेमली देवी, मोतीलाल करमाली, सन्तु करमाली, जो भुइंया सगातु के रहने वाले हैं. वहीं सुनील करमाली बड़की लारी निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया. घटना के बाद गांव में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव में मातम पसर गया.

    Tags: Jharkhand news, Ramgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर