होम /न्यूज /झारखंड /बिहार के कैमूर से अपहृत बच्ची झारखंड में बरामद, एक किडनैपर गिरफ्तार दूसरा फरार

बिहार के कैमूर से अपहृत बच्ची झारखंड में बरामद, एक किडनैपर गिरफ्तार दूसरा फरार

कुजू पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर चाचा के हवाले कर दिया.

कुजू पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर चाचा के हवाले कर दिया.

कैमूर जिला के रामगढ़ निवासी अनिल सिंह की तीन वर्षीय पुत्री गोल्डी कुमारी गुरूवार की सुबह स्कूल गयी थी. इसी दौरान पहले स ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- जावेद खान
रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ जिले की कुजू पुलिस ने बिहार के कैमूर के रामगढ़ थानाक्षेत्र से अपहृत 3 साल की मासूम बच्ची को नयामोड़ से बरामद कर लिया. साथ ही मौके से एक अपहरणकर्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपहरण में प्रयुक्त इंडिका कार को भी जब्त किया गया. हालांकि दूसरा अपहरणकर्ता भागने में सफल रहा. कुजू पुलिस द्वारा इसकी सूचना कैमूर पुलिस को दे दी गई और बच्ची को परिजनों को सौंप दिया गया.

कैमूर जिला के रामगढ़ निवासी अनिल सिंह की तीन वर्षीय पुत्री गोल्डी कुमारी गुरूवार की सुबह 10 बजे रामगढ़ स्थित सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय पढ़ने गयी थी. इसी बीच पहले से घात लगाये अपहरणकर्ताओं ने विद्यालय के पास से ही गोल्डी का अपहरण कर लिया. जब काफी देर तक गोल्डी घर नहीं पहुंची तो परिजनों द्वारा प्राचार्य से पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि गोल्डी स्कूल पहुंची ही नहीं है. इसके बाद गोल्डी की आस-पास काफी खोजबीन की गयी. खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया.

शाम में अपहरणकर्ताओं द्वारा गोल्डी की मां के मोबाइल पर फोन कर गोल्डी के अपहरण करने की जानकारी दी गयी. गोल्डी के पिता अनिल सिंह ने तत्काल कैमूर के रामगढ़ थाना में आवेदन देते हुए मामला दर्ज कराया. इसके बाद कैमूर पुलिस किडनैपर्स का मोबाइल नंबर को ट्रैस किया. इसी दौरान शुक्रवार को मोबाइल का लोकेशन झारखंड का रामगढ़ इलाका दिखाया. इसके बाद कैमूर पुलिस द्वारा इसकी सुचना कुजू पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलने के बाद कूजू ओपी प्रभारी धनंजय प्रसाद ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए नयामोड़ पहुंचकर अपहरणकर्ता के कार को घेर लिया. किडनैपर भोलानाथ सिंह उर्फ बिट्टू सिंह को गिरफ्तार करते हुए अपहरण में प्रयुक्त इंडिका को पुलिस ने जब्त कर लिया. वहीं मौके से एक अपहरणकर्ता भागने में सफल रहा. बच्ची गोल्डी को सकुशल बरामद कर उसके चाचा राहुल सिंह को सौंप दिया गया.

Tags: Bihar News, Jharkhand news, Kaimur, Kidnapping, Ramgarh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें