अपना शहर चुनें

States

पटना से रामगढ़ लाकर दो नाबालिग बच्चियों को 27 हजार में बेचने की कोशिश, होटल से भागकर बचाई जान

दोनों लड़कियां फिलहाल बाल कल्याण समिति की देखरेख में हैं.
दोनों लड़कियां फिलहाल बाल कल्याण समिति की देखरेख में हैं.

बच्चियों ने बताया कि प्रियंका सिंह नाम की महिला ने उनको पटना (Patna) से रामगढ़ लाया. यहां रजरप्पा स्थित एक होटल में ठहराकर उनको 27 हजार में कोलकाता (Kolkata) की एक पार्टी को बेचने की तैयारी थी.

  • Share this:
रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ में दो नाबालिग लड़कियों (Minor Girl) को बेचने का प्रयास किया गया. हालांकि दोनों बच्चियां होटल से भागकर अपनी जान बचाई. दोनों लड़कियों को पटना (Patna) से काम दिलाने के बहाने रामगढ़ लाया गया था. लेकिन यहां 27 हजार में दोनों को बेचने की कोशिश की गई. इस मामले में पुलिस को उस महिला की तलाश है, जिन्होंने इनको बहला-फुसलाकर रामगढ़ लाया. महिला थाने में इस सिलसिले में केस दर्ज किया गया है. दोनों बच्चियों को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है.

पूछताछ में बच्चियों ने बताया कि प्रियंका सिंह नाम की महिला ने उनको पटना से रामगढ़ लाया. यहां दोनों को रजरप्पा स्थित एक होटल के दो कमरों में ठहराया गया था. दोनों को 27 हजार में कोलकाता की एक पार्टी को बेचने की तैयारी थी.

होटल में रेप के भी प्रयास



बच्चियों के मुताबिक उनके साथ होटल में दुष्कर्म का भी प्रयास किया गया. शराब और सिगरेट पिलाने की भी कोशिश हुई. ऐसा नहीं करने पर उनके साथ मारपीट की गई थी. दोनों बच्चियां होटल से भागकर एक मोटरसाइकिल सवार की मदद से पुलिस की शरण में पहुंचीं, जहां से दोनों को बाल कल्याण समिति के पास भेज दिया गया.
इस मामले में प्रियंका सिंह के साथ-साथ होटल संचालक भी संदेह के घेरे में हैं. महिला थाने की पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है. दोनों बच्चियों के घरवालों के बारे में पता लगाया जा रहा है. फिलहाल दोनों को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है. (रिपोर्ट- जयंत कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज