लाइव टीवी

थानाप्रभारी के रवैये से नाराज बीजेपी नेताओं ने देर रात थाने में दिया धरना

News18 Jharkhand
Updated: October 30, 2019, 11:05 AM IST
थानाप्रभारी के रवैये से नाराज बीजेपी नेताओं ने देर रात थाने में दिया धरना
थानाप्रभारी के रवैये के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने देर रात रामगढ़ थाने में धरना दिया

बीजेपी (BJP) के जिला महामंत्री रंजीत पांडे ने कहा कि रामगढ़ थानाप्रभारी (Ramgarh Station In-charge) की भाषा असंसदीय थी. इसी के विरोध में हमलोगों ने प्रदर्शन किया. जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी ने आरोप लगाया कि रामगढ़ थानाप्रभारी अक्सर मनमानी करते हैं, जो नहीं चलने वाली है.

  • Share this:
रामगढ़. थानाप्रभारी (Station In-charge) के रवैये के खिलाफ बीजेपी (BJP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देर रात रामगढ़ थाने (Ramgarh Police Station) में प्रदर्शन (Protest) किया. दरअसल सारे कागजात होने के बावजूद थानाप्रभारी विपिन सिंह ने एक बाइक को जब्त कर लिया और मालिक को 12 से 15 घंटे तक परेशान किया. जिसके बाद बाइक को छोड़ा. जिला बीजेपी के नेताओं को जब इसकी जानकारी मिली, तो वे थाना पहुंचे. आरोप के मुताबिक थानाप्रभारी ने इनलोगों के साथ भी दुर्व्यवहार किया. जिसके बाद मंगलवार देर रात बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता धरना पर बैठ गए.

बीजेपी के जिला महामंत्री रंजीत पांडे ने कहा कि रामगढ़ थानाप्रभारी की भाषा असंसदीय थी. इसी के विरोध में हमलोगों ने प्रदर्शन किया. जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी ने आरोप लगाया कि रामगढ़ थानाप्रभारी अक्सर मनमानी करते हैं, जो नहीं चलने वाली है.

हजारीबाग के कटकमसांडी के रहने वाले पीड़ित बाइक मालिक ने बताया कि उसके पास बाइक के सारे कागजात थे, बावजूद इसके रामगढ़ थानाप्रभारी ने जब्त कर लिया और करीब 15 घंटे बाद बाइक को छोड़ा. बाइक को सोमवार रात छतर मांडू से जब्त किया गया था. बाइक वापस पाने के लिए मालिक को सोमवार पूरे दिन रामगढ़ थाने के चक्कर काटने पड़े.

इनपुट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: युवक-युवती ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...