Home /News /jharkhand /

car truck collision 2 people killed 5 injured in ramgarh jhnj

रामगढ़: ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, 2 लोगों की मौत 3 महिला समेत 5 घायल

इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद पतरातू फोरलेन पर लंबा जाम लग गया.

इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद पतरातू फोरलेन पर लंबा जाम लग गया.

Ramgarh News: कार पतरातू से रामगढ़ की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक रामगढ़ से पतरातू की ओर आ रहा था. बरकाकाना के पास पतरातू फोरलेन पर दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. काफी मशक्कत के बाद कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- जावेद खान
रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातू फोर लेन पर बरकाकाना में कार और ट्रक में सीधी  टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का सदर अस्पताल रामगढ़ में इलाज चल रहा है. इनमें दो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. कार सवार लोग रामगढ़ जा रहे थे.

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया, जबकि खलासी इस दुर्घटना में घायल हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक कार पतरातू से रामगढ़ की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक रामगढ़ से पतरातू की ओर आ रहा था. बरकाकाना के पास पतरातू फोरलेन पर दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. काफी मशक्कत के बाद कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया.

दुर्घटना की खबर मिलते ही बरकाकाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया. इस दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचना राजीव कुमार सिंह जनता नगर पतरातू और पवन कुमार श्रीवास्तव भदानीनगर निवासी के रूप में हुई. जबकि घायलों में दिनेश सिंह (पोचरा), फूल कुमारी (हेहल), चंपा देवी, शिला देवी, हर्षित कुमार (10वर्ष) शामिल हैं. इनमें से दो की हालत नाजूक बताई जा रही है. सभी का सदर अस्पताल रामगढ़ में इलाज चल रहा है.

Tags: Jharkhand news, Ramgarh news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर