लाइव टीवी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पूरे परिवार के साथ मां छिन्नमस्तिका मंदिर में टेका मत्था
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 2, 2020, 6:36 PM IST
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पूरे परिवार के साथ मां छिन्नमस्तिका मंदिर में टेका मत्था
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पूरे परिवार के साथ मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा-अर्चना की

पूजा के बाद हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मां के दरबार में आया हूं. हालांकि वैसे यहां कई बार आ चुका हूं. इसी इलाके में मेरा बचपन गुजरा है.

  • Share this:
रामगढ़. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने गुरुवार को रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर (Maa Chinnamastika Temple) में पूजा-अर्चना (Prayer) कर परिवार और राज्य की खुशहाली की कामना की. इस दौरान उनके साथ उनका पूरा परिवार था. पत्नी कल्पना सोरेन, पिता शिबू सोरेन, मां रूपी सोरेन, भाभी सह जामा विधायक सीता सोरेन, छोटे भाई बसंत सोरेन और उनकी पत्नी लता सोरेन. सभी ने एकसाथ नये साल के मौके पर मां शक्ति की पूजा की. सीएम बनने के बाद हेमंत सोरेन पहली बार रजरप्पा मंदिर पहुंचे थे.

पूजा के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मां के दरबार में आया हूं. हालांकि वैसे यहां कई बार आ चुका हूं. इसी इलाके में मेरा बचपन गुजरा है. उन्होंने कहा कि मां छिन्नमस्तिका के आशीर्वाद से झारखंड का चहुमुंखी विकास करेंगे. गरीबों के घर तक विकास पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता है. पूजा अर्चना के बाद सीएम पूरे परिवार के साथ स्थानीय प्रशासनिक भवन पहुंचे और भोजन किया.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट 


रजरप्पा पहुंचने पर मुख्यमंत्री को सबसे पहले गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद मंदिर पहुंचने पर पुजारियों ने भी उनका स्वागत किया. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर रजरप्पा मंदिर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किये गये थे. रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार भी मौके पर नजर आए.

इनपुट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- हेमंत सोरेन सरकार में मंत्री बनने के लिए कांग्रेस के ये विधायक लगा रहे जोर

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 6:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर