शादी का झांसा देकर कंप्यूटर ऑपरेटर ने ट्रेनी महिला सब-इंस्पेक्टर से बनाया शारीरिक संबंध, आरोपी गिरफ्तार
Ramgarh News in Hindi

शादी का झांसा देकर कंप्यूटर ऑपरेटर ने ट्रेनी महिला सब-इंस्पेक्टर से बनाया शारीरिक संबंध, आरोपी गिरफ्तार
रामगढ़ एसपी ने तत्काल थाना प्रभारी रामवृक्ष प्रसाद को निलंबित कर दिया है. (सांकेतिक फोटो)

महिला थाने में दिए गए आवेदन में उसने कहा है कि कंप्यूटर ऑपरेटर मिराज अंसारी (Computer Operator Meeraj Ansari) जब मांडू थाना में पदस्थापित था, तब उन दोनों के बीच प्रेम संबंध हुआ. मिराज ने महिला पदाधिकारी को शादी का झांसा दिया और लगभग 6 महीने तक शारीरिक संबंध बनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 8:36 AM IST
  • Share this:
रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ जिले (Ramgarh District) में एक प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर (Trainee woman sub inspector) को शादी का झांसा देकर थाने के ऑपरेटर ने शारीरिक संबंध (physical Relationship)  बनाया है. इस मामले में पीड़िता ने महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने तत्काल इस मामले को गंभीरता से लिया और रामगढ़ थाना के कंप्यूटर ऑपरेटर मीराज अंसारी (Computer Operator Meeraj Ansari) को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि मांडू थाने में पदस्थापित प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर ने कंप्यूटर ऑपरेटर पर गंभीर आरोप लगाया था.

महिला थाने में दिए गए आवेदन में उसने कहा था कि कंप्यूटर ऑपरेटर मिराज अंसारी जब मांडू थाना में पदस्थापित था, तब उन दोनों के बीच प्रेम संबंध हुआ था. मिराज ने उस महिला पदाधिकारी को शादी का झांसा दिया और लगभग 6 महीने तक संबंध में रहे. लगभग एक महीने पहले मीराज अंसारी का तबादला मांडू थाने से रामगढ़ थाने में कर दिया गया. इसी बीच मेराज अंसारी छुट्टी पर घर गया तो वाह शादी कर लौटा. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मीराज अंसारी ने उसके साथ धोखा किया है. उसने उसे बिना कुछ बताए चुपके से शादी कर ली.

मांडू थाना प्रभारी राम वृक्ष प्रसाद हुए निलंबित
इस पूरे प्रकरण में रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने मांडू थाना प्रभारी राम वृक्ष प्रसाद पर भी गाज गिराया है. प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर और कंप्यूटर ऑपरेटर के बीच 6 महीने तक प्रेम संबंध की घटना मांडू क्षेत्र में ही हुई. विभाग में इतना बड़ा मामला हुआ और थाना प्रभारी के द्वारा इस बात की जानकारी न तो वरीय अधिकारी को दी गई और न ही इस पर अंकुश लगाने की कोशिश की गई. रामगढ़ एसपी ने तत्काल थाना प्रभारी रामवृक्ष प्रसाद को निलंबित कर दिया और उनकी जगह अखिलेश चौबे को मांडू का थाना प्रभारी बना दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज