कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप- मंत्रालय के लोग चुनाव में जयंत सिन्हा की कर रहे मदद

कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू

रामगढ़ में प्रेसवार्ता कर गोपाल साहू ने कहा कि नागरिक उड्डयन मंत्रायल के कर्मचारी हजारीबाग में कैंप किये हुए हैं और जयंत सिन्हा को चुनाव में मदद कर रहे हैं.

  • Share this:
    हजारीबाग सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू ने बीजेपी प्रत्याशी व केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा पर पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. रामगढ़ में प्रेसवार्ता कर गोपाल साहू ने कहा कि नागरिक उड्डयन मंत्रायल के कर्मचारी हजारीबाग में कैंप किये हुए हैं और जयंत सिन्हा को चुनाव में मदद कर रहे हैं.

    कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि वे इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए गोपाल साहू ने कहा कि 2014 में रोजगार देने का किया गया वादा सरकार ने पूरा नहीं किया, बल्कि देश में बेरोजगारी और बढ़ गई है. बीजेपी मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ रही. जीएसटी और नोटबंदी ने देश के हर तबके को नाराज किया.

    बीते गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू ने हजारीबाग सीट से नामांकन दाखिल किया. नामंकन के साथ दायर शपथ पत्र के मुताबिक वे करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. उनके पास बीएमडब्लू कार से लेकर दिल्ली और रांची में दो और सवा करोड़ मूल्य के फ्लैट्स हैं. उनकी पत्नी की आमदनी 12 लाख 67 हजार रुपये है. कुल मिलाकर सौ करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक हैं साहू दंपत्ति. बता दें कि कांग्रेस ने काफी देर से गोपाल साहू को हजारीबाग सीट से मैदान में उतारा.

    रिपोर्ट- जयंत कुमार

    ये भी पढ़ेें- बीजेपी से ऊब चुकी है जनता, महागठबंधन की जीत पक्की: राजद प्रदेश अध्यक्ष

    जेएमएम विधायक के बीजेपी सुर पर बोले कांग्रेस प्रत्याशी- पार्टी और पद से इस्तीफा देकर गाएं गीत

    जेएमएम विधायक जेपी पटेल हुए बागी, बोले- मुझे देश में फिर से मोदी चाहिए

    नाराज बीजेपी सांसद को मनाने पहुंचे आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, बोले- ऑल इज वेल

    कीर्ति आजाद इस दिन भरेंगे पर्चा, महागठबंधन के नेताओं का होगा जुटान

    कांग्रेस पर थीम सॉन्ग 'मैं ही तो हिंदुस्तान हूं' चुराने का लगा आरोप