Home /News /jharkhand /

Jharkhand News: अपराधियों ने हंसता-खेलता परिवार उजाड़ दिया! कांग्रेस नेता कमलेश ना. शर्मा की पत्नी ने भी तोड़ा दम

Jharkhand News: अपराधियों ने हंसता-खेलता परिवार उजाड़ दिया! कांग्रेस नेता कमलेश ना. शर्मा की पत्नी ने भी तोड़ा दम

कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की पत्नी की इलाज के दौरान मौत.

कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की पत्नी की इलाज के दौरान मौत.

Ramgarh News: निजी बैंकिंग संस्थान के शाखा प्रबंधक व कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की पत्नी की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई. बता दें कि वह अपने ही घर में अपराधियों के हमले में गंभीर रूप से घायल थीं और उनका इलाज रिम्स में चल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट-जावेद खान
    रामगढ़. निजी बैंकिंग संस्थान के शाखा प्रबंधक सह कांग्रेस के नेता कमलेश नारायण शर्मा की पत्नी चंचला शर्मा की मौत रिम्स में इलाज़ के दौरान हो गई. गंभीर रूप से घायल होने के बाद उन्हें रिम्स रांची रेफर किया गया था. 15 अक्टूबर के देर रात्रि को अपराधियों ने भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सेंट्रल सौदा स्थित आवास में घुसकर कमलेश नारायण शर्मा की हत्या कर दी थी. इसी दौरान उनकी पत्नी चंचल शर्मा को अपराधियों ने विरोध करने पर गंभीर रूप से मार कर  घायल कर दिया था. पति -पत्नी की दर्दनाक मौत के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. लोग इस बात को लेकर खासे नाराज हैं कि एक हंसता-खेलता परिवार अपराधियों की रंजिश का शिकार बन गया. बुधवार को सौंदा दुमुहानी स्थित दामोदर नदी घाट पर चंचला शर्मा का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

    इस मामले में पुलिस ने चार अभियुक्तों को पकड़ कर पहले ही जेल भेज दिया है. सभी अभियुक्त कमलेश शर्मा के घर के पास  के ही रहने वाले हैं. खिड़की तोड़ अंदर घुसे थे अपराधी- नशे में धुत अपराधी घर के अहाते में घुसकर खिड़की के रॉड निकाल कर अंदर घुसे और पहले कमलेश की हत्या कर दी.

    इस वारदात को जब अंजाम दिया जा रहा था तो पत्नी चंचला जग  गईं और अपराधियों ने उन्हें भी मार दिया. पूरे कोयलांचल में इस हत्याकांड के बाद चर्चा यही है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब अपराधियों ने पति-पत्नी दोनों को एक साथ घर में घुसकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है.

    Tags: Crime News, Double Murder, Jharkhand news, Ramgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर