Home /News /jharkhand /

congress mla mamta devi chose govt hospital instead of private to give birth jhnj

मिसाल! कांग्रेस विधायक ने प्राइवेट की जगह सरकारी अस्पताल में कराया प्रसव, दिया बेटे को जन्म

सरकारी अस्पताल में बेटे को जन्म देने पर विधायक ममता देवी की हर तरफ तारीफ हो रही है.

सरकारी अस्पताल में बेटे को जन्म देने पर विधायक ममता देवी की हर तरफ तारीफ हो रही है.

Jharkhand News: कांग्रेस विधायक ममता देवी का प्रसव रामगढ़ सदर अस्पताल में होने पर सरकारी अस्पताल की व्यवस्था पर लोगों का विश्वास बढ़ेगा. सदर अस्पताल के डॉक्टर भी इससे खुश हैं. उधर, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट कर विधायक ममता देवी को बधाई दी है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- जावेद खान

रामगढ़. झारखंड की कांग्रेस विधायक ने मिसाल पेश की है. प्रसव के लिए प्राइवेट अस्पताल ना जाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती हुईं और बेटे को जन्म दिया. कांग्रेस विधायक ममता देवी ने शनिवार को रामगढ़ सदर अस्पताल में पुत्र को जन्म दिया. डॉ सविता वर्मा के देखरेख में विधायक की नॉर्मल डिलिवरी हुई. जिसके बाद उनके समर्थकों ने अस्पताल में लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया.

विधायक का प्रसव सदर अस्पताल में होने के बाद सरकारी अस्पताल की चिकित्सकीय व्यवस्था पर लोगों का विश्वास बढ़ा है. सदर अस्पताल के डॉक्टर भी इससे खुश हैं. उधर, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट कर विधायक ममता देवी को बधाई दी है.

रामगढ़ के सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार ने कहा कि सदर अस्पताल में प्रसव के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हैं. विधायक का सदर अस्पताल में प्रसव हमलोगों के लिए बड़ी उपलब्धि है. विधायक का सरकारी अस्पताल पर भरोसा इस बात के संकेत हैं कि राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं में लगातार सुधार हो रहा है.

सिविल सर्जन ने कहा कि सदर अस्पताल में नई बिल्डिंग का निर्माण कराया जा रहा है. जिसमें जल्द ही आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी. उन्होंने विधायक ममता देवी को पुत्र रत्न प्राप्त होने पर बधाई दी और कहा कि पूरे सदर अस्पताल में खुशी का माहौल है. मालूम हो कि विधायक ममता देवी को पहले से दो बेटियां हैं.

Tags: Jharkhand Congress, Jharkhand news, Ramgarh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर