रामगढ़ में पूर्व के महीनों की तुलना में जुलाई में क्राइम का ग्राफ गिरा

रामगढ़ में जुलाई में क्राइम से संबंधित 43 कांडों का उद्भेदन किया गया वहीं 34 मामलों में वारंट जारी है. विभिन्न मामलों में 77 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2018, 10:52 AM IST
रामगढ़ में पूर्व के महीनों की तुलना में जुलाई में क्राइम का ग्राफ गिरा
ए. विजयालक्ष्मी , एसपी रामगढ़
News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2018, 10:52 AM IST
रामगढ़ जिले में जुलाई माह में क्राइम का ग्राफ गिरा है. इससे पूर्व के महीनों मई व जून में औसतन क्राइम केसेस की रिपोर्टिंग 150 से अधिक हुआ करती थी. मगर जुलाई में 144 केसों की रिपोर्टिंग की गई. जुलाई में क्राइम से संबंधित 43 कांडों का उद्भेदन किया गया वहीं 34 मामलों में वारंट जारी है. विभिन्न मामलों में 77 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

रामगढ़ पुलिस के अनुसार यह उनकी लगातार व त्वरित कार्रवाई का नतीजा है कि रामगढ़ में बढ़ते क्राइम का ग्राफ गिरा है. खबर होने पर किसी घटना को रोकने की पहल भी पुलिस द्वारा की जा रही है. किसी भी मामले का उद्भेदन बहुत जल्द कर लिया जा रहा है. नक्सली घटनाओं और गोली कांड से संबंधित सभी मामलों का पुलिस द्वारा खुलासा कर लिए जाने की बात कही जा रही है. बीजीआर कंपनी के मैनेजर की हत्या मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन अन्य लोगों की खोजबीन जारी है. एक अपराधी की कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इस संबंध में रामगढ़ एसपी ए. विजयालक्ष्मी ने कहा कि जुलाई महीना में 144 केसों की रिपोर्टिंग हुई. उन्होंने कहा कि एक महत्वपूर्ण घटना घटी थी जो पुलिस के लिए चुनौती भरा था. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों पतरातू भुरकुंडा में बीजीआर कंपनी के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस कांड में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है जबकि 3 की गिरफ्तारी बाकी है. एसपी ने कहा कि इन तीनों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस गंभीर है और जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

एसपी ने कहा कि भवानी नगर रजरप्पा थाना में चोरी करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही मोटरसाइकिल चोरी के मामलों में कमी आई है. उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल चोर गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उसमें कमी लाने की गुंजाइश है.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर