दो हत्याओं से थर्राया रामगढ़, लोगों ने NH-33 जामकर किया प्रदर्शन

इन्सपेक्टर केशव कुमार ने कहा कि मृतक प्लंबरिंग का काम करता था. अपराधियों ने उसे फोन कर रोड पर बुलाया और गोली मार दी.

News18 Jharkhand
Updated: June 18, 2019, 6:29 PM IST
दो हत्याओं से थर्राया रामगढ़, लोगों ने NH-33 जामकर किया प्रदर्शन
हत्या के विरोध में प्रदर्शन
News18 Jharkhand
Updated: June 18, 2019, 6:29 PM IST
रामगढ़ में कुजू ओपी क्षेत्र के कर्मा में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी. शख्स को पहले फोनकर बाहर बुलाया गया, फिर उसे गोली मार दी गई. मृतक प्लम्बरिंग का काम करता था. घटना से गुस्साये लोगों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया.

फोन पर बुलाकर मारी गोली

मृतक की पहचान मोती महतो के रूप में हुई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. मांडू थाने के इन्सपेक्टर केशव कुमार ने कहा कि मृतक प्लंबरिंग का काम करता था. अपराधियों ने उसे फोन कर रोड पर बुलाया और गोली मार दी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

रोड जामकर प्रदर्शन

हत्या की खबर जंगल की आग की तरह फैली. बड़ी संख्या स्थानीय लोग एनएच-33 पर पहुंचकर गुस्से का इजहार किया. टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया. इसके चलते मौके पर गाडियों की लंबी कतार लग गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी और परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की.

गिरफ्तारी व मुआवजे के भरोसे पर हटा जाम

जाम को हटवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. बाद में हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी और मुआवजे का भरोसा दिलाकर आक्रोशित ग्रामीणों को सड़क से हटाया गया. इस दौरान एसडीपीओ राधाप्रेम किशोर लोगों को समझाकर शांत कराने की कोशिश की.
जमीन विवाद में चाकू गोदकर हत्या

उधर, पतरातू थानाक्षेत्र के साकूल में राम प्रसाद साव नामक शख्स की हत्या कर दी गई. रामप्रसाद सोमवार को रांची गये हुए थे. उस दिन शाम पांच बजे तक उनकी परिजन से फोन पर बातचीत हुई थी. रामप्रसाद जमीन की खरीद- बिक्री का काम करते थे. रिश्तेदारों से उनका जमीन विवाद चल रहा था. आशंका है कि इसी विवाद में उनकी हत्या कर दी गई. मंगलवार सुबह उनकी लाश मिली. घटनास्थल से पुलिस को रामप्रवेश का फोन व बाइक मिली. पुलिस के मुताबिक शरीर में चाकू और माथे में चोट के निशान पाए गए. रामप्रसाद दो मामलों जेल जा चुके थे.

रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- तेज रफ्तार बाइक ने पीछे से बस को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

पावरकट से परेशान लोगों ने जीएम कार्यालय में किया हंगामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...