लाइव टीवी

रामगढ़: स्टील फैक्ट्री पर धावा बोल अपराधियों ने मांगी 50 लाख रुपए की रंगदारी
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: December 31, 2018, 12:13 PM IST
रामगढ़: स्टील फैक्ट्री पर धावा बोल अपराधियों ने मांगी 50 लाख रुपए की रंगदारी
रामगढ़: स्टील फैक्ट्री पर धावा बोल अपराधियों ने मांगी 50 लाख रुपए की रंगदारी

झारखंड कंस्ट्रक्शन एंड स्टील फैक्ट्री में शनिवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने को लेकर धावा बोला, इसके साथ अल्टो कार और ट्रैक्टर में आग लगाई दी, जिससे कई सामान क्षतिग्रस्त हो गए.

  • Share this:
झारखंड के रामगढ़ के पतरातू थाने के अंतर्गत झारखंड कंस्ट्रक्शन एंड स्टील फैक्ट्री में शनिवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने को लेकर धावा बोला, इसके साथ अल्टो कार और ट्रैक्टर में आग लगाई दी, जिससे कई सामान क्षतिग्रस्त हो गए, साथ ही भय दिखाने को लेकर मालिक के भाई को जलाकर मारने का भी प्रयास किया साथ ही सबूत छिपाने के लिए कैमरे का डीवीआर भी अपराधियों द्वारा ले जाया गया.

शनिवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने रंगदारी को लेकर फैक्ट्री में धावा बोल दिया जहां हथियार के बल पर कार्य कर रहे गार्ड को सबसे पहले बंधक बनाया, इसके बाद अपराधियों ने फैक्ट्री के मालिक सोनू खान के भाई एकलाखूल रहमान को कंबल में लपेट कर जलाकर जान से मारने का प्रयास किया. किसी तरह वहां से एकलाखुल ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया तो अपराधी रियाज अंसारी ने पिस्टल की बट से मारकर उसे घायल कर दिया और दूसरे अपराधियों ने भी फैक्ट्री में तोड़फोड़ की.

पतरातू पुलिस द्वारा गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के गुर्गे के खिलाफ मामला कर लिया गया है, पुलिस के अनुसार सुशील श्रीवास्तव गिरोह के अपराधी रियाज अंसारी, जेल में बंद दिलावर हुसैन के बेटा बिट्टू अंसारी के लिए काम करता है. फिलहाल पुलिस ने सात नामजद और आठ दस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )



यह भी पढ़ें-  किराए पर गाड़ी मंगाकर बेचने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, नौ बोलेरो जब्त

यह भी पढ़ें - पलामू में DRDA के जूनियर इंजीनियर की सरेआम हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2018, 12:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर