Home /News /jharkhand /

रामगढ़ में निजी बैंकिंग कंपनी के ब्रांच मैनेजर की घर में हत्या, अपराधियों ने पत्नी को भी किया घायल

रामगढ़ में निजी बैंकिंग कंपनी के ब्रांच मैनेजर की घर में हत्या, अपराधियों ने पत्नी को भी किया घायल

एसपी प्रभात कुमार ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की.

एसपी प्रभात कुमार ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की.

Ramgarh News: कमलेश शर्मा और उनकी पत्नी कमरे में सोए हुए थे. अपराधी खिड़की का रोड तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुए. और कमलेश शर्मा के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी. इस हमले में उनकी पत्नी को भी गंभीर चोट आई है.

    रिपोर्ट- जावेद खान

    रामगढ. झारखंड के रामगढ़ जिले में भुरकुंडा थानाक्षेत्र के सेंट्रल सौदा में निजी बैंकिंग कंपनी के शाखा प्रबंधक कमलेश नारायण शर्मा की अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी. इस हमले में उनकी पत्नी चंचला शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर किया गया है. भुरकुंडा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना शुक्रवार रात की है.

    जानकारी के अनुसार कमलेश शर्मा और उनकी पत्नी कमरे में सोए हुए थे. अपराधी खिड़की का रोड तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुए. और कमलेश शर्मा के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी. इस हमले में उनकी पत्नी को भी गंभीर चोट आई है.

    घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया. शनिवार सुबह घरवालों को इस हत्या की जानकारी तब हुई जब कमलेश शर्मा का भतीजा उन्हें जगाने पहुंचा. एसपी प्रभात कुमार भी घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की.

    हत्या की सूचना पर घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ जुट गयी. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. कमलेश शर्मा कांग्रेस पार्टी से सक्रिय रूप से जुड़े हुए थे.

    एसपी प्रभात कुमार हत्या ने बताया कि अभी घटना के बारे में पूरी जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं. लेकिन यह हत्या है और अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि किसी धारदार हथियार से कमलेश की हत्या की गई है. पूरे मामले को लेकर पुलिस की एक टीम गठित की गई है. यह टीम इस मामले की तेजी से जांच करेगी.

    Tags: Jharkhand news, Ramgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर