लाइव टीवी

रामगढ़ में उत्पाद विभाग व पुलिस ने 1000 लीटर कच्ची शराब नष्ट की
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: March 19, 2019, 12:03 AM IST
रामगढ़ में उत्पाद विभाग व पुलिस ने 1000 लीटर कच्ची शराब नष्ट की
शराब भट्टी में छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ड्रम में भरी मिली देशी शराब बहाते

इस मौके पर साथ ही शराब बनाने वाला सामान वगैरह जब्त कर शराब भट्टी को तोड़ा गया.

  • Share this:
झारखंड के रामगढ़ में लोकसभा चुनाव व होली में हुड़दंग न हो इसके लिए उत्पात विभाग और पुलिस विभाग द्वारा जिले में हर दिन ताबड़तोड़ शराब को लेकर छापेमारी कर रहा है. इसी छापेमारी के क्रम में सोमवार को वेस्ट बोकारो पुलिस ने परसा बेडा में एक घर से आज 1000 लीटर से ज्यादा देशी शराब को बहाकर  नष्ट किया. इस मौके पर साथ ही शराब बनाने वाला सामान वगैरह जब्त कर शराब भट्टी को तोड़ा गया. थाना प्रभारी  प्रफुल्ल महतो ने त्वरित कार्यवही करते हुए शाम के समय परसा बेड़ा छापेमारी कर एक घर से हज़ारों लीटर देशी जावा महुआ शराब नष्ट किया. प्रभारी ने कहा कि किसी भी हाल में अवैध शराब का धंधा नही चलने देंगे.


विदित हो कि आज ही बोकारो के चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के कारी पानी में एक सीसीएल के क्वार्टर में छापा मारकर 400 से अधिक देशी व विदेशी कार्टून में अवैध शराब जब्त की. बताया जा रहा है कि इस शराब की बाजार मूल्य 50 लाख से अधिक है. वहीं हजारीबाग के उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को इचाक थाना क्षेत्र के सिझुआ में बच्चन मेहता के घर से लगभग 30 पेटी विदेशी शराब जब्त किया है. जब्त की गई सारी शराब हरियाणा मेड है.

जयंत की रिपोर्ट


यह भी पढ़ें - बोकारो में 50 लाख से अधिक की 400 पेटी देशी- विदेशी शराब बरामद



यह भी पढ़ें - जब रक्षामंत्री के तौर पर मनोहर पर्रिकर ने रांची में फहराया था विश्व का सबसे ऊंचा तिरंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 12:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर