Home /News /jharkhand /

रामगढ़ में आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर पर बम- गोली से हमला, 5 लोग घायल, श्रीवास्तव गिरोह के नाम से छोड़ा पर्चा

रामगढ़ में आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर पर बम- गोली से हमला, 5 लोग घायल, श्रीवास्तव गिरोह के नाम से छोड़ा पर्चा

रामगढ़ में अपराधियों ने आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर पर गोलीबारी और बमबाजी की.

रामगढ़ में अपराधियों ने आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर पर गोलीबारी और बमबाजी की.

Ramgarh News: बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने मौके पर एक पर्चा छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि अमन श्रीवास्तव को मैनेज किये बगैर कोई काम नहीं कर सकता.

    रिपोर्ट- जावेद खान

    रामगढ़. रामगढ़ के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के मुकुंदबेड़ा में टाटा की आउटसोर्सिंग कंपनी के कार्यालय पर गोलीबारी और बम से हमला किया गया. इस हमले में एक सुरक्षाकर्मी सहित 5 लोग घायल हो गए. मौके से एक पर्चा मिला है, जिसमें घटना के लिए श्रीवास्तव गिरोह ने जिम्मेवारी ली है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

    जानकारी के मुताबिक बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने मुकुंदाबेड़ा स्थित टाटा स्टील (टिस्को) वेस्ट बोकारो डिविजन के सी प्वाइंट स्थित कांटाघर एटवाल में गोलीबारी और बमबाजी की. चंद्रा कंपनियों के सेल्स ऑफिस के पास नरेश कुमार, टायकून, गोयल कंपनी की ट्रकों की लोडिंग और चालान कटता है.

    सभी घायलों का इलाज टाटा सेंट्रल अस्पताल में चल रहा है. अपराधियों ने मौके पर एक पर्चा भी छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि अमन श्रीवास्तव को मैनेज किये बगैर कोई भी काम नहीं कर सकता है.

    थाना प्रभारी अखिलेश चौबे ने बताया कि सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस को घटनास्थल से कई खोखे को बरामद हुए हैं. अपराधियों द्वारा छोड़े पर्चे में राजू शर्मा का नाम दर्ज है.

    घटना से ऑफिस में भय का माहौल है. पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. श्रीवास्तव गिरोह के राजू शर्मा के नाम से घटनास्थल पर पर्चा छोड़ा गया.

    Tags: Jharkhand news, Ramgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर