आभूषण व्यवसायी पर गोली चला दो लाख के जेवरात और 50 हजार नगद लूटे

बीती गुरुवार की रात बदमाशों ने रामगढ़ में स्वर्ण आभूषण व्यवसायी अनुज सोनी पर गोली चलाकर करीब 2 लाख के जेवरात और 50 हजार नगद की लूटपाट की. रामगढ़-बोकारो मार्ग के बीच छतर मांडू पेट्रोल पंप के पास अपराधियों द्वारा बड़े आराम से घटना का अंजाम दिया गया.

News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2018, 11:29 PM IST
आभूषण व्यवसायी पर गोली चला दो लाख के जेवरात और 50 हजार नगद लूटे
बदमाशों के हाथों लुटा स्वर्ण व्यवसायी अनुज सोनी
News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2018, 11:29 PM IST
बीती गुरुवार की रात बदमाशों ने रामगढ़ में स्वर्ण आभूषण व्यवसायी अनुज सोनी पर गोली चलाकर करीब 2 लाख के जेवरात और 50 हजार नगद की लूटपाट की. रामगढ़-बोकारो मार्ग के बीच छतर मांडू पेट्रोल पंप के पास अपराधियों द्वारा बड़े आराम से घटना का अंजाम दिया गया. आभूषण व्यवसायी अनुज सोनी पर गोली चलाई गई लेकिन वह बाल-बाल बच गए. गोली उनकी बाइक में लगी. घटना के 15 घंटे बीत जाने बाद भी रामगढ़ थाना पुलिस अपराधियों का कोई भी सुराग पाने में सफल नहीं हुई है, इससे स्थानीय व्यापारियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है है.

गुरूवार रात लगभग 11 बजे अनुज सोनी लोहार टोला स्थित अपनी अनूप ज्वेलर्स नामक दुकान को बंद कर बाइक से अपने घर सुकरीगढ़ा जा रहे थे. रास्ते में कोठार के समीप पेट्रोल पंप पर रुक कर बाइक में तेल भरवाया और फिर वहां से अपने घर के लिए निकल पड़े. थोड़ी दूर जाने के बाद बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने जबरन रोकने का प्रयास किया. मामले को समझते ही व्यवसायी अनुज सोनी ने बाइक तेज गति से दौड़ानी शुरू कर दी.

इसके बाद बदमाशों ने अनुज सोनी को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में अनुज सोनी बाल-बाल बच गए लेकिन एक गोली उसके बाइक में लग गई और उन्होंने डर से बाइक को रोक दी. उसके बाद तीनों नकाबपोश बदमाश व्यवसायी को पीटते हुए हथियार के बल पर लूट लिया.अनुज सोनी ने अपने साथियों के साथ आकर रामगढ़ थाने को इस वारदात की सूचना दी.आभूषण व्यवसायी से लूटपाट की घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल है

( जयंत की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें - ग्लोबल हंगर इंडेक्स में खुलासा, झारखंड की आधी आबादी को नहीं मिलता है पर्याप्त खाना

यह भी पढ़ें - आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णो को 26 फीसदी आरक्षण देने पर विचार- रामदास अठावले
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर