लाइव टीवी

झारखंडः दोस्त के साथ घूमने निकली युवती के साथ गैंगरेप, 24 घंटे में दबोचे गए चारों आरोपी
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 7, 2020, 6:39 PM IST
झारखंडः दोस्त के साथ घूमने निकली युवती के साथ गैंगरेप, 24 घंटे में दबोचे गए चारों आरोपी
रामगढ़ के कुजू ओपी इलाके में युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ के मुरपा जंगल के पास हुई वारदात. आरोपियों ने पीड़िता के साथ पहले मारपीट की, फिर गैंगरेप (Gang Rape) किया. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर चारों आरोपियों को धर दबोचा.

  • Share this:
रामगढ़. जिले के कुजू ओपी इलाके में युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने इस सिलसिले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया, जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया. पीड़िता गुरुवार को परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पतरातू लेक रिसॉर्ट घूमने आई थी. यहां से परिवार के सदस्य घर लौट गए. जबकि पीड़िता अपने दोस्त के साथ कहीं दूसरी जगह घूमने के लिए निकल गई. इसी दौरान कुजू ओपी के मुरपा जंगल में आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

मारपीट के बाद किया गैंगरेप
एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि दोस्त के साथ जाने के दौरान पीड़िता मुरपा जंगल के पास बाइक से उतरकर खड़ी थी. वहां पहले एक आरोपी आया और उसने पीड़िता से वहां खड़े होने की वजह पूछी. इसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद आरोपी ने अपने तीन और दोस्तों को बुला लिया. चारों ने पहले लड़की के साथ मारपीट की, फिर गैंगरेप किया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं, पीड़िता के दोस्त ने इस घटना की जानकारी कुजू पुलिस को दी.

24 घंटे के अंदर चारों आरोपी गिरफ्तार

एसपी के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने 24 घंटे के अंदर छापेमारी कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बतौर एसपी पीड़िता ने चारों आरोपियों की पहचान भी कर ली है. पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है. सभी आरोपी कुजू ओपीक्षेत्र के बोंगाबर गांव के रहने वाले हैं. आरोपियों की पहचान अमित कुमार (27 वर्ष), अनिल कुमार (24 वर्ष), संजीव कुमार (25 वर्ष) और मिथुन कुमार (21 वर्ष) के रूप में हुई है.

इनपुट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- रांची में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 6:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर