लाइव टीवी

मोदी सरकार पर बरसे हार्दिक पटेल, कांग्रेस प्रत्याशी के लिए रामगढ़ में किया रोड शो

News18 Jharkhand
Updated: April 28, 2019, 7:53 PM IST

हार्दिक पटेल रोड शो करते हुए गोला से चितरपुर पहुंचे. चितरपुर में हार्दिक पटेल का कांग्रेसियों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया.

  • Share this:
कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल झारखंड में हैं. हार्दिक पटेल महागठबंधन के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए हैं. इस क्रम में वे आज 28 अप्रैल को रामगढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने हजारीबाग संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू के समर्थन में मोटरसाइकिल से रोड शो किया. हार्दिक पटेल रोड शो करते हुए गोला से चितरपुर पहुंचे. चितरपुर में हार्दिक पटेल का कांग्रेसियों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया.

रोड शो के दौरान गोपाल शाहू भी हार्दिक के साथ-साथ रहे. हार्दिक पटेल ने लोगों से गोपाल साहू के पक्ष में वोट करने की अपील की. रोड शो का बाद प्रेस वार्ता कर हार्दिक ने एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा. हार्दिक ने कहा बीजेपी सरकार पूरे देश में डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर के बनाए बनाए गए संविधान को नष्ट करने में लगी है. भाजपा संवैधानकि संस्थानों को भी बरबाद करने का काम कर रही है. सुप्रीम कोर्ट से लेकर सीबीआई व रिजर्व बैंक पर आज सवाल उठ रहे हैं.

हार्दिक ने कहा पुलवामा हमले में हमारे देश के जवान शहीद हुए हैं और बीजेपी शहीदों के नाम पर राजनीति कर रही है. बीजेपी ने 5 साल में कोई काम नहीं किया. इसलिए बीजेपी विकास की बात न करके हिंदू और मुसलमान के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है. बीजेपी झूठे राष्ट्रवाद के मुद्दों जनता को गुमराह करने का काम कर रही है.

( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें- गोड्डा: बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे की सभा में हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- झारखंड: पहले चरण के चुनाव के लिए थमा प्रचार, 29 को इन तीन सीटों पर वोटिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 7:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...