लाइव टीवी

हमारी सरकार का कैसा रहा परफॉर्मेंस? वनभोज व जनचौपाल कर लोगों से पूछ रहे हैं केन्द्रीय मंत्री
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 21, 2019, 12:37 PM IST
हमारी सरकार का कैसा रहा परफॉर्मेंस? वनभोज व जनचौपाल कर लोगों से पूछ रहे हैं केन्द्रीय मंत्री
केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा

कालाधन के मुद्दे पर जयंत सिन्हा ने कहा कि 15 लाख खाते में नहीं आए, पर सरकार ने पांच लाख की स्वास्थ्य सुविधा हर गरीब को दिया है.

  • Share this:
केन्द्रीय मंत्री व हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गये हैं. इसके लिए वे लोगों के बीच जाकर वनभोज व जन चौपाल कर रहे हैं. इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी गांववालों को दी जा रही है. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को भी एकजुट करने का भी प्रयास किया जा रहा है.

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने पिछले तीन-चार दिन में रामगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर जन चौपाल व वन भोज का आयोजन किया. इस दौरान वे जनता से रू-ब-रू हुए. दुलमी और गोला प्रखंड में केन्द्रीय मंत्री ने वनभोज के दौरान हजारों लोगों से मुलाकात की और केन्द्र व राज्य की योजनाओं की जानकारी दी. साथ ही लोगों से उन पर फीडबैक भी लिया.

जयंत सिन्हा ने कहा कि लोगों को ये बताना जरूरी है कि उनके लिए हमारी सरकारों ने क्या काम किया. साथ ही योजनाओं पर गांववालों का फीडबैक भी जरूरी है. इससे कमियों का पता चलता है. कालाधन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि 15 लाख खाते में नहीं आए, पर सरकार ने पांच लाख की स्वास्थ्य सुविधा हर गरीब को दिया है.

एक वोट, कई लाभ के नाम आयोजित कार्यक्रम में जनता की समस्याओं को भी केन्द्रीय मंत्री जान रहे हैं. उनकी माने तो ये आगे भी चलता रहेगा.



रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- VIDEO: कांग्रेस ने झारखंड को 50 साल पीछे धकेला, पटरी पर लाने की कोशिश: CM दास

VIDEO: बनतारा मेले में पहुंचे जयंत सिन्हा, स्टॉलों का निरीक्षण कर उठाया लुत्फ

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 12:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर