Home /News /jharkhand /

हजारीबाग: एके-47 मामले में पेट्रोल-डीजल कारोबारी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

हजारीबाग: एके-47 मामले में पेट्रोल-डीजल कारोबारी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

एके-47 मामले की छानबीन में हिरासत में लिया गया कारोबारी

एके-47 मामले की छानबीन में हिरासत में लिया गया कारोबारी

बिहार के मुंगेर में मिले एके-47 मामले को लेकर कल देर रात पेट्रोल, डीजल कारोबारी बसंत साहू को हजारीबाग जिला के गिद्दी थाना पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पुलिस द्वारा बसंत साहू को किसी गुप्त स्थान पर रखा गया है.

    बिहार के मुंगेर में मिले एके-47 मामले को लेकर कल देर रात पेट्रोल, डीजल कारोबारी बसंत साहू को हजारीबाग जिला के गिद्दी थाना पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पुलिस द्वारा बसंत साहू को किसी गुप्त स्थान पर रखा गया है. गिद्दी में शनिवार को दिन भर एएनआई की टीम आने की सूचना पर तरह तरह की चर्चाएं की जाती रही.एक-47 मामले में गिद्दी थाना क्षेत्र स्थित सीसीएल क्वार्टर व कोयला कारोबारी मुनाजिर को दो दिन पूर्व हजारीबाग पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था.

    अब धीरे-धीरे इस एके-47 के तार हजारीबाग से लेकर रामगढ़ तक जुड़ने लगा है. इसी संदर्भ में पूछ-ताछ के दौरान बसंत साहू भी का नाम आया. पुलिस के अनुसार और कई नाम आने की संभावना है. गौरतलब है कि बसंत साहू पर गिद्दी थाने में चेक बाउंस के धोखाधड़ी का मामला भी चल रहा है. गिद्दी थाना पुलिस प्रभारी के अनुसार मुनाजिर व बसंत साव में लेनदेन का भी संबंध था.

    इस संबंध में गिद्दी थाना प्रभारी सुदामा राम ने बताया कि कुछ दिन पूर्व बसंत साहू पर धोखधड़ी का एक केस दर्ज हुआ था. उसी संदर्भ में इन्क्वायरी कर रहे तो पता चला था कि लक्की ऊर्फ मुनाजिर है उसको भी पैसा दिए थे. वह चैक और कुछ ब्लैंक साइन किए चैक मिले हैं. पुलिस इस मामले में नक्सली और कारोबारियों की साठगांठ की साजिश तलाश रही है.

    ( जयंत की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें - रांची के रोस्पा टावर के पास चावल कारोबारी की गोली मार कर हत्या

    यह भी पढ़ें - झारखंड में अंतरराष्ट्रीय स्तर की फुटबॉल टीम बनाने का ऐलान

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर