होम /न्यूज /झारखंड /तीरंदाजी में रजत पदक जीत कर लौटी मधुमिता का भव्य स्वागत

तीरंदाजी में रजत पदक जीत कर लौटी मधुमिता का भव्य स्वागत

एशियन गेम्स के तीरंदाजी में रजत पदक जीतने वाली मधुमिता का कुछ यूं हुआ स्वागत

एशियन गेम्स के तीरंदाजी में रजत पदक जीतने वाली मधुमिता का कुछ यूं हुआ स्वागत

तीरंदाजी में रजत पजक जीत कर लौटी मधुमिता को रामगढ़ में भव्य तरीके से स्वागत किया गया.रामगढ़ के विभिन्न चौक चौराहों पर म ...अधिक पढ़ें

    तीरंदाजी में रजत पजक जीत कर लौटी मधुमिता का रामगढ़ में भव्य तरीके से स्वागत किया गया. रामगढ़ के विभिन्न चौक चौराहों पर मधुमिता पर पुष्प वर्षा कर व फूल माला भेंट कर लोगों ने उनको देश और जनपद का नाम रोशन करने पर बधाई दी. कहीं तिरंगे के साथ युवाओं ने नृत्य कर मधुमिता के समक्ष उनकी सफलता पर खुशी जताई तो कहीं मधुमिता के स्वागत के लिए गाजे-बाजे के साथ झारखंड का प्रसिद्ध छऊ नृत्य भी किया गया. मधुमिता ने कहा कि हमारे झारखंड के तीरंदाज ऐसे हैं और भी स्पोर्ट्स के ऐसे खिलाड़ी हैं जो बहुत अच्छा कर  सकते हैं अगर सरकार के तरफ से और सुविधाएं मिलें.

    रामगढ़ के वेस्ट बोकारो की मधुमिता ने एशियन गेम्स में तीरंदाजी में रजत पदक लाकर जहां देश का नाम ऊंचा किया है, वहीं उनके दिल में एक मलाल भी है कि खिलाड़ियों की सरकार की ओर से सुविधा में काफी कमी है. अगर सरकार खिलाड़ियों को और सुविधा देती तो वो और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. मधुमिता का अगला लक्ष्य गोल्ड मेडल प्राप्त करने का है. मधुमिता ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. मैंने यही से आर्चरी की नींव रखी थी और यहां की जनता को इतनी खुश देखकर मेरी ख़ुशी भी बहुत ज्यादा हो गई है. इतना सम्मान के लिए मैं सबको धन्यवाद देना चाहती हूं. उन्होंने कहा कि अब वो समय नहीं रहा जब लड़के -लड़की में फर्क देखा जाए. अब यह समय है की सब समान है अलग-अलग नहीं हैं.

    (जयंत की रिपोर्ट)

     

     

    Tags: Ramgarh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें