लाइव टीवी

रामगढ़: आदमखोर कुत्तों ने पुलिस लाइन के बावर्ची को नोच-नोच कर मार डाला!
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 14, 2020, 11:27 AM IST
रामगढ़: आदमखोर कुत्तों ने पुलिस लाइन के बावर्ची को नोच-नोच कर मार डाला!
रामगढ़ में आदमखोर कुत्तों ने पुलिस के रसोइये को काट कर खाया (सांकेतिक तस्वीर)

रामगढ़ पुलिस लाइन में तैनात संतोष उरांव बुधवार को तड़के शौचालय के लिए दामोदर नदी के पास गया था. इस दौरान ठंड लगने से वो बेहोश होकर गिर पड़ा. पास में श्मशान मौजूद होने की वजह से वहां आदमखोर कुत्तों का जमावड़ा लगता है. माना जाना रहा है कि कुत्तों ने बेसुध संतोष उरांव को अपना शिकार बना डाला और नोच-नोच कर खा लिया.

  • Share this:
रामगढ़. झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां आदमखोर कुत्तों (Man Eater Dogs) द्वारा पुलिस के रसोइये (Cook) को नोच-नोच कर मार डालने का मामला सामने आया है. यह घटना पुलिस लाइन (Police Line) से महज 50 मीटर की दूरी पर घटी. बीते बुधवार की सुबह यहां कुक का क्षत-विछत शव पाया गया. शव पर कुत्तों के काटने के कई निशान पाये गये. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

शौचालय के लिए गया था कुक

मिली जानकारी के मुताबिक रामगढ़ पुलिस लाइन में तैनात संतोष उरांव बुधवार को तड़के शौचालय के लिए दामोदर नदी के पास गया था. इस दौरान उसे वहां ठंड लग गई, और वो बेहोश होकर गिर पड़ा. पास में श्मशान मौजूद होने की वजह से वहां आदमखोर कुत्तों का जमावड़ा लगता है. माना जाना रहा है कि  कुत्तों ने बेसुध संतोष उरांव को अपना शिकार बना डाला. कुत्तों के झुंड ने उसे नोच-नोच कर खा लिया. सुबह होने पर लोगों ने उसका शव देखा, जो काफी बुरी स्थिति में था. संतोष के पूरे शरीर पर कुत्तों के काटने के निशान पाये गये.

डरे-सहमे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस लाइन को दी. जिसके बाद पुलिस लाइन से कुछ जवान वहां पहुंचे, और उन्होंने शव की पहचान रसोइया संतोष उरांव के रूप में की. पुलिश ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

आदमखोर कुत्तों ने कुक को बनाया अपना निवाला! 

पुलिस लाइन में काम करने वाले साथी रसोइए ने बताया कि संतोष उरांव मंगलवार की रात खाना खाने के बाद सो गया था. बुधवार तड़के चार बजे वो उठा और शौचालय के लिए बाहर गया था. थोड़ी देर में उसकी क्षत-विक्षत लाश मिली. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि कुत्तों ने काट-काटकर उसकी जान ले ली. एक जवान ने बताया कि संतोष उरांव अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था. शायद नशे में रहने के कारण ही कुत्तों ने उसे अपना शिकार बनाया. मृतक संतोष उरांव वर्ष 2012 में पुलिस की नौकरी में आया था.

(इनपुट- जयंत कुमार)ये भी पढ़ें- रिनपास में 5 साल से भर्ती हैं दो बांग्लादेशी नागरिक, राज्य सरकार भेजेगी वापस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर