लाइव टीवी

रामगढ़: विद्युत सब स्टेशन में अपराधियों ने मचाई लूटपाट, 40 लाख के सामान लेकर भागे
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: March 16, 2020, 11:49 AM IST
रामगढ़: विद्युत सब स्टेशन में अपराधियों ने मचाई लूटपाट, 40 लाख के सामान लेकर भागे
रामगढ़ के हेहल में बदमाशों ने विद्युत सबस्टेशन में लूटपाट की.

घायल गार्ड्स रामबाबू ने कहा कि अपराधियों ने 40 से 45 लाख रुपए के बिजली के सामान लूटकर भाग गये. लूटपाट के दौरान उनलोगों के साथ मारपीट की गई.

  • Share this:
रामगढ़. झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड (JBVNL) के विद्युत सब स्टेशन हेहल में नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट (Loot) मचायी. 20 से 25 की संख्या में आए अपराधियों (Criminals) ने हथियार के बल पर गार्ड्स को बंधक बना लिया. और 40-45 लाख के बिजली के सामान लूटकर भाग गये. अपराधियों ने गैसकटर से ट्रांसफार्मर को काटकर ले भागे. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गार्ड्स के साथ मारपीट भी की.

घायल गार्ड्स रामगढ़ अस्पताल में भर्ती

हेहल पहाड़ की तराई में नया विद्युत उपकेंद्र तैयार हो रहा है. इसके लिए लाखों के सामान मौके पर लाये गये थे. अपराधियों ने सारे सामान लूटकर भाग गये. अपराधियों की पिटाई से घायल तीनों सुरक्षाकर्मियों को रामगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो और बरकाकाना थानाप्रभारी हरिनारायण शाह घटनास्थल पर पहुंचे. और मामले की छानबीन की.



पांच घंटे तक की लूटपाट 



घायल गार्ड्स रामबाबू ने कहा कि अपराधियों ने 40 से 45 लाख रुपए के बिजली के सामान लूटकर भाग गये. लूटपाट के दौरान उनलोगों के साथ मारपीट की गई. बरकाकाना थानाप्रभारी हरिनारायण शाह ने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है. 20-25 बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. करीब पांच घंटे तक बदमाशों ने लूटपाट मचाया.

इनपुट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- सेना का सामान ले जा रही ट्रेन हुई बेपटरी, आर्मी ने इलाके को कब्जे में लिया

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2020, 11:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading