घर से बाहर खेलने गये बच्चे की निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में मिली लाश

गुरुवार शाम 5 बजे शिवम घर से बाहर खेलने गया था. लेकिन देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा, तब उसकी खोजबीन शुरू की गई. इसी क्रम में पास में बन रहे एक के सेप्टिक टैंक में शिवम की लाश मिली.

News18 Jharkhand
Updated: September 6, 2019, 9:53 AM IST
घर से बाहर खेलने गये बच्चे की निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में मिली लाश
घर से बाहर खेलने गये बच्चे की मिली लाश
News18 Jharkhand
Updated: September 6, 2019, 9:53 AM IST
रामगढ़. शहर के नईसराय सैयद कॉलोनी में गुरुवार रात लापता बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वीरेंद्र कुमार के 8 वर्षीय बेटे शिवम कुमार की लाश निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक से मिली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. परिजनों के मुताबिक बच्चे की हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में फेंक दिया गया.

बाहर खेलने गये बच्चे की मिली लाश

पिता वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार शाम 5 बजे शिवम घर से बाहर खेलने गया था. लेकिन देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा, तब उसकी खोजबीन शुरू की गई. इसी क्रम में पास में बन रहे एक के सेप्टिक टैंक में शिवम की लाश मिली. वहां से निकालने के बाद शिवम को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शव को कब्जे में लेने को लेकर दो थानों की पुलिस में थोड़ी देर के लिए सीमा विवाद का पेंच फंसा. लेकिन बाद में वारदात का इलाका कुज्जू ओपी क्षेत्र में पड़ने के फैसले के बाद कुज्जू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

हत्या की आशंका 

एसडीपीओ राधाप्रेम किशोर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि ये मामला हत्या का है या कुछ और. फिलहाल जिस मकान से लाश बरामद हुई है, उसके मालिक से पूछताछ की जाएगी.

स्थानीय लोगों ने कहा कि ऐसे लगता है कि बच्चे की हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य शव को सेफ्टिक टैंक में छिपा दिया गया.
Loading...

घटना की जानकारी मिलने पर जिला बाल कल्याण समिति के सदस्य भी मौके पर पहुंच कर पूछताछ की. पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है.

रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- रात में फोनकर शिक्षक ने छात्रा से की अश्लील बातें, फिर रखा ये शर्मनाक प्रपोजल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...