लाइव टीवी

5 दिन से लापता प्रेमी जोड़े की पहाड़ के पास मिली लाश
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: June 24, 2019, 10:43 AM IST
5 दिन से लापता प्रेमी जोड़े की पहाड़ के पास मिली लाश
लापता प्रेमी जोड़े की मिली लाश

एएसआई सुकरा उरांव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. शव को देखने से लगता है कि प्रेमी युगल की हत्या कर दी गई.

  • Share this:
रामगढ़ के बासल थाना क्षेत्र के घागरा पहाड़ के पास प्रेमी जोड़े का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक राजकुमार बेदिया सालगो गांव का निवासी था. वहीं युवती की पहचान भंडारा गांव के अनिता कुमारी के रूप में हुई. दोनों के बीच पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

18 जून से गायब थे प्रेमी जोड़े

जानकारी के अनुसार दोनों एक ही कोचिंग सेंटर में पढ़ते थे. यहीं से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ. गत 18 जून की रात से दोनों गायब हो गये थे. जिसके बाद बासल थाने में परिवारवालों की तरफ से लापता का मामला दर्ज कराया गया था. लेकिन रविवार को दोनों का शव घागरा पहाड़ के पास मिला. शवों को जलाने का प्रयास किया गया था.

दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 



गायब होने के बाद दोनों के परिवारवालों की मौजूदगी में पंचायत हुई थी. पंचायत में यह निर्णय लिया गया था कि पहले युवक- युवती को खोजा जाए. थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जाए. 22 जून को लड़का पक्ष और 23 जून को लड़की पक्ष ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दोनों के परिजनों ने खोजबीन भी की थी.

हत्या कर शव को फेंकने की आशंका 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे बासल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एएसआई सुकरा उरांव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. शव को देखने से लगता है कि प्रेमी युगल की हत्या कर दी गई. पुलिस हर बिंदू पर जांच पड़ताल कर रही है.

रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढें- मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर लगवाए जय श्रीराम के नारे, इलाज के दौरान मौत

धनबाद: वीडियो गेम खेलते- खेलते फंदे से झूला बच्चा, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 10:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर