Jharkhand Corona Update : रामगढ़ के CCL Covid-19 अस्पताल में मरीज हैं राम भरोसे, तस्वीर वायरल
Ramgarh News in Hindi

Jharkhand Corona Update : रामगढ़ के CCL Covid-19 अस्पताल में मरीज हैं राम भरोसे, तस्वीर वायरल
रामगढ़ के अस्पताल से दूसरे अस्पताल में जाता मरीज.

बीमार मरीज ने अपने घर फोन करके अस्पताल में निजी वाहन को बुलाया और अपने बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में चला गया. कोरोना के इस मरीज के बारे में पता चला कि वह दंत चिकित्सक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 7:10 PM IST
  • Share this:
जयंत कुमार

रामगढ़. झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) जिले के सीसीएल (CCL) नई सराय कोविड-19 अस्पताल (Covid-19 Hospital) से एक हैरान करने वाली तस्वीर वायरल हो रही है. बताते हैं कि इस अस्पताल में कोरोना संक्रमित (Corona Infected) एक मरीज की हालत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर गया. लेकिन दुर्भाग्य है कि अस्पताल में उसे देखने के लिए वहां न कोई डॉक्टर आया और न ही कोई नर्स पहुंचती. अस्पताल में कोरोना के दूसरे मरीजों ने उसकी मदद की. और फिर डॉक्टर व नर्स को बुलाया गया, इसके बावजूद कोई नहीं आया.

मजबूरन उस बीमार मरीज ने अपने घर फोन करके अस्पताल में निजी वाहन को बुलाया और अपने बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में चला गया. कोरोना के इस मरीज के बारे में पता चला कि वह दंत चिकित्सक है. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अस्पताल में एक दूसरे कोरोना मरीज के जरिए मिली, जिसने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर वायरल किया है. इस संबंध मे श्रवण जैन ने कहा कि पिछले दो-तीन दिन से एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें एक मरीज गंभीर हालत में है और वहां उसका इलाज नहीं होता, तो वह अपना वाहन बुलाकर इलाज के लिए बाहर जाता है और वहीं के मरीज उसकी मदद करते हैं. डॉक्टर मदद नहीं करते, यहां की पूरी व्यवस्था चरमराई हुई है.



गौरतलब है कि राज्य में कोरोना पॉजिटिव की संख्या ने 16 हजार के आंकड़े को पार कर लिया है. शुक्रवार को राज्य में कोरोना के 618 संक्रमित मिलने के साथ ही कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 16482 हो गयी है. राज्य में एक्टिव केस की संख्या जहां 8840 है वहीं आज 809 कोरोना पॉजिटिव के ठीक होने के साथ ही
कोरोना को परास्त करने वालों की संख्या बढ़कर 7491 हो गयी है. शुक्रवार को 06 कोरोना मरीजों की इलाज के दौरान मौत के साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 151 हो गई है. शुक्रवार को धनबाद, पूर्वी सिंहभूम, रामगढ़, पलामू में 01-01 और हजारीबाग में 02 कोरोना पॉजिटिव की मौत हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज