Home /News /jharkhand /

रामगढ़: छापेमारी के दौरान दरवाजा गिरने से वृद्ध महिला की मौत, गांव में तनाव, पुलिस अधिकारी कर रहे कैंप

रामगढ़: छापेमारी के दौरान दरवाजा गिरने से वृद्ध महिला की मौत, गांव में तनाव, पुलिस अधिकारी कर रहे कैंप

वृद्ध महिला की मौत पर गांव में तनाव पसरा हुआ है.  पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.

वृद्ध महिला की मौत पर गांव में तनाव पसरा हुआ है. पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.

Ramgarh News: बुधवार रात को रजरप्पा पुलिस दलबल के साथ नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए बड़कीपोना पहुंची थी. इसी दौरान गांव की एक वृद्ध महिला उमानो देवी की मौत हो गयी. ग्रामीणों और घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया और दरवाजे के नीचे दब बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- जावेद खान

    रामगढ़. रामगढ़ के रजरप्पा थानाक्षेत्र के बड़की पोना में रावण दहन के दिन पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुई झड़प के बाद बुधवार रात को रजरप्पा पुलिस दलबल के साथ नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए बड़कीपोना पहुंची थी. इसी दौरान गांव की एक वृद्ध महिला उमानो देवी की मौत हो गयी. ग्रामीणों और घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया और दरवाजे के नीचे दब बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

    घटना की सूचना पर गांव पहुंचे गिरिडीह सांसद सह पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि यह घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. सरकार इस मामले में जवाब दे. आखिर ग्रामीणों को पुलिस क्यों तंग कर रही है. निर्दोष ग्रामीणों को फंसाया जा रहा है.

    बता दें कि पुलिस ने बड़की पोना झड़प मामले में पूर्व में ही 71 नामजद में से 26 लोगों को जेल भेज दिया है. जबकि इस पूरे मामले में 200 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस गिरफ्तारी के नाम पर निर्दोषों को पकड़ रही है. डर से गांव के लोग भागे-भागे फिर रहे हैं.

    ग्रामीणों और पुलिस के बीच शानिवार को रावण दहन को लेकर झड़प हुई थी. रामगढ़ विधायक ममता देवी बड़कीपोना पहुंची. और ग्रामीणों से मुलाकात कर मामले की जानकारी ली. ममता देवी ने कहा कि रक्षक ही भक्षक बन गई है. इस मामले को लेकर वे मुख्यमंत्री से मिलेंगी और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग करेंगी. उन्होंने कहा कि पुलिस निर्दोष लोगों को जेल भेजने का काम कर रही है. यह ठीक नहीं है.

    मृतक बुजुर्ग महिला की पोती प्रभा ने बताया कि रात में 12.30 बजे पुलिस आई थी. जबरदस्ती दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसी. इसी दौरान दरवाजा मेरी दादी पर गिर गया, जिससे उनकी मौत हो गयी.

    दलबल के साथ डीएसपी गांव में कर रहे कैम्प

    घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती बड़कीपोना में कर दी गई है. रामगढ मुख्यालय डीएसपी संजीव मिश्रा समेत पुलिस के कई वरीय अधिकारी गांव में ही कैंप किए हुए हैं. इस बीच मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है.

    Tags: Jharkhand news, Ramgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर