लाइव टीवी

शौच जाने का बहाना बनाकर पुलिस की गिरफ्त से भागा अफीम तस्कर
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 7, 2020, 7:45 PM IST
शौच जाने का बहाना बनाकर पुलिस की गिरफ्त से भागा अफीम तस्कर
बरकाकाना पुलिस की गिरफ्त से अफीम तस्कर फरार हो गया (सांकेतिक तस्वीर)

तस्कर विजय महतो और बच्चन सिंह को बरकाकाना ओपी इलाके में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद दोनों को बरकाकाना ओपी के हाजत में रखा गया था. लेकिन यहीं से विजय महतो फरार हो गया.

  • Share this:
रामगढ़. शौच जाने का बहाना बनाकर पुलिस (Police) की गिरफ्त से अफीम तस्कर (Opium Smuggler) फरार (Escape) हो गया. पुलिस ने बुधवार देर रात बरकाकाना इलाके से दो तस्करों विजय महतो और बच्चन सिंह को गिरफ्तार किया था. दोनों के पास से सात लाख रुपए नगद,  दो देसी कट्टे, गोलियां और 4 किलो गांजा बरामद किये गये थे. लेकिन शुक्रवार को तस्कर विजय महतो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस उसकी दोबारा गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

गिरफ्तारी के दौरान तीसरा तस्कर भाग निकला 

जानकारी के मुताबिक विजय महतो और बच्चन सिंह को बरकाकाना ओपी इलाके में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद दोनों को बरकाकाना ओपी के हाजत में रखा गया था. लेकिन यहीं से वह फरार हो गया. विजय महतो बरकाकाना का ही रहने वाला है. जबकि बच्चन सिंह पलामू का रहने वाला है. गिरफ्तारी के दौरान इनका तीसरा साथी भाग निकला था. पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि तीसरा तस्कर गोपाली महतो भी बरकाकाना का ही रहने वाला है. उसके पास 10 लाख रुपये नकद, 2 किलो अफीम और देसी पिस्टल था.

एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि गोपाली महतो इनदोनों को रांची के बुंडू से गांजा और अफीम लाकर उपलब्ध कराता था. ये दोनों गांजा को स्थानीय स्तर पर और अफीम को यूपी के बरेली में सप्लाई करता था. बतौर एसपी दो दिन पहले बरेली में अफीम बेचने पर इन्हें करीब 25 लाख रुपये मिले थे.

इनपुट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में पुल निर्माण के दौरान हादसे में चतरा के दो मजदूरों की मौत 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 7:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर