अपना शहर चुनें

States

लूट की बढ़ती घटनाओं से लोग परेशान, बदमाशों ने एक हफ्ते में दो घटनाओं को दिया अंजाम

लूट की बढ़ती घटनाओं से लोग परेशान, बदमाशों ने एक हफ्ते में दो घटनाओं को दिया अंजाम
लूट की बढ़ती घटनाओं से लोग परेशान, बदमाशों ने एक हफ्ते में दो घटनाओं को दिया अंजाम

रामगढ़ जिले के सबसे घनी आबादी वाले क्षेत्र से 1 हफ्ते के अंदर लुटेरों ने दिन-दहाड़े दो बार लूटपाट की घटना का अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
रामगढ़ जिले के सबसे घनी आबादी वाले क्षेत्र से 1 हफ्ते के अंदर लुटेरों ने दिन-दहाड़े दो बार लूटपाट की घटना का अंजाम दिया गया है. अपराधियों का मनोबल ऐसा बढ़ गया है कि वह जब चाहे जहां चाहे दिनदहाड़े लूटपाट कर लेते हैं और आसानी से फरार हो जाते हैं. लूटपाट की घटना के बाद से रामगढ़ शहर में आबादी वाले क्षेत्र और आम लोगों में परेशानी का सबब बन चुका है. पुलिस के मुताबिक शहर में किसी नए गिरोह के आ धमकने की आशंका की जा रही है.

रामगढ़ के शहरी क्षेत्र जिसमें सबसे ज्यादा घनी आबादी यही निवास करती है और जहां हमेशा पुलिस महकमे का हुजूम लगा रहता है, इसके बावजूद भी 1 सप्ताह के अंदर 2 बार दिन-दहाड़े लूटपाट की घटना का अंजाम दिया जा चुका है. सबसे पहली घटना सुभाष चौक के पास मोर्राम कला निवासी से तीन-चार दिन पूर्व 2 लाख की दिनदहाड़े लूटपाट हुई थी और दूसरी घटना मंगलवार दोपहर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसा निकालने के बाद वैष्णो देवी मंदिर के पास हुई, जहां चोर युवक पैसे लेकर मौके से फरार हो गए. इस तरह की लूटपाट होने के बाद पुलिस के कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह उठने लगे हैं, मंगलवार दोपहर रामगढ़ थाने के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह से लूटपाट की घटना घटने के बाद पूरे शहर में यह चर्चा का विषय बन गया है, इस संबंध में ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि वह बैंक से सीधे निकले हैं और पांच मिनट के अंदर ही ये घटना घट गई.

बता दें कि चोरों ने रामगढ़ थाना के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के मोटरसाइकिल की डिक्की से 2 लाख रुपये उड़ा लिए. इस घटना से साफ अनुमान लगाया जा रहा है कि लूटपाट का गिरोह सक्रिय है और बैंक के ग्राहकों की रैकी कर वारदात को अंजाम दे रहा है. वहीं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह थाने में मामला दर्ज करवा कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.



(रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें- रामगढ़: अपराधियों की एसबीआई के ATM से कैश उड़ाने की कोशिश हुई नाकाम

यह भी पढ़ें- एसपी ने छह वाहन लुटेरों को दबोचा, लूटी गाड़ियां बरामद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज