Home /News /jharkhand /

pickup van overturns on ramgarh hazaribagh four lane 3 died 11 injured nodaa

रामगढ़-हजारीबाग फोर लेन पर सवारी से भरी पिकअप वैन पलटी, 3 लोगों की मौत, 11 घायल

रामगढ़-हजारीबाग फोर लेन पर पास लेने की होड़ में पिकअप वैन पलटी.

रामगढ़-हजारीबाग फोर लेन पर पास लेने की होड़ में पिकअप वैन पलटी.

Road Accident: रामगढ़-हजारीबाग फोर लेन-33 पर पिकअप वैन दूसरे वाहन से आगे निकलने की कोशिश में लगी थी. इसी दौरान अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत की सूचना है जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट : जावेद खान

रामगढ़. रामगढ़-हजारीबाग फोर लेन-33 पर गुरुवार देर रात हुई सड़क दुर्घटना में 13 लोग घायल गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में 3 लोगों की मौत की सूचना है. गंभीर रूप से घायलों को सदर अस्पताल रामगढ़ भेजा गया, वहां से उन्हें रिम्स रांची के लिए रेफर कर दिया गया. यह दुर्घटना कुजू ओपी क्षेत्र के दिगवार बाइपास सड़क पर हुई है.

बता दें कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत की पुष्टि सदर अस्पताल के सूत्रों ने की है. हालांकि पुलिस की ओर से किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि सभी घायल हजारीबाग जिले के डाडी साप्ताहिक बाजार से पिकअप वैन संख्या JH01 EC7075 पर सवार होकर अपने घर रामगढ़ के बड़की लारी लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ.

इस सड़क दुर्घटना के बाद कुजू पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल भिजवाया. बताया गया कि पिकअप वैन दूसरे वाहन से आगे निकलने की कोशिश में लगी थी. इसी दौरान अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के तुरंत बाद सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और इस हादसे की खबर तुरंत कुजू ओपी को दी.

इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है जबकि 10 घायल हैं. इस हादसे में लारी के मो इदरीस अंसारी, शमशेर आलम और शंभु कुमार की मौत हो गई है, जबकि घायलों की पहचान कौशर अली, सोनू कुमार, टुन्नु अग्रवाल, जायद, एहशान दिल, मो छोटन, मेहबूब, अकरम, महताब अंसारी और मो जाहिद के रूप में हुई है. इनमें से टुन्नु अग्रवाल, मो अकरम, कौशर अली और सोनू कुमार की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर