Home /News /jharkhand /

police arrest 5 militants for setting machines on fire after aerial firing at bridge construction site jhnj

रामगढ़: पुल निर्माण स्थल पर हवाई फायरिंग कर मशीनों को आग के हवाले करने वाले 5 उग्रवादी गिरफ्तार

रामगढ़ एसपी के मुताबिक गिरफ्तार उग्रवादी टीपीसी से जुड़े हुए हैं.

रामगढ़ एसपी के मुताबिक गिरफ्तार उग्रवादी टीपीसी से जुड़े हुए हैं.

Ramgarh News: रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि पकड़े गए लोगों में से एक व्यक्ति पहले भी इस तरह की घटना में जेल जा चुका है. ये सारे लोग अपने आपको टीपीसी से जुड़ा हुआ बता रहे हैं. इनके पास टीपीसी का पर्चा भी बरामद किया गया है.

    रिपोर्ट- जावेद खान

    रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ जिले के बासल थानाक्षेत्र के लेम गांव में पुल निर्माण साइट पर मजदूरों के साथ मारपीट कर मशीनों को जलाने और हवाई फायरिंग करने वाले पांच टीपीसी  उग्रवादियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. इस घटना को उग्रवादियों ने 12 मई की देर रात्रि को अंजाम दिया था. रामगढ़ एसपी ने पूरे मामले की जांच के लिए एसडीपीओ पतरातू के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था. उग्रवादी संगठन के लोग नेम गांव में सिमरा नदी पर पुल निर्माण कर रही कंपनी से लगातार रंगदारी की मांग कर रहे थे. गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से एक देसी पिस्तौल, एक देसी कट्टा, गोली, बाइक और मोबाइल बरामद किये गये.

    एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि कि उग्रवादियों को पकड़ने के लिए एसआईटी का गठन किया गया था. इनके पास से एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्तौल, जिंदा कारतूस, बाइक और मोबाइल बरामद किये गये. इनके सरगना को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. घटना में संलिप्त अन्य  लोगों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

    एसपी ने बताया कि पकड़े गए लोगों में से एक व्यक्ति पहले भी इस तरह की घटना में जेल जा चुका है. ये सारे लोग अपने आपको टीपीसी से जुड़ा हुआ बता रहे हैं. इनके पास टीपीसी का पर्चा भी बरामद किया गया है.

    पुलिस ने इस सिलसिले में सुनील मुंडा, अभिषेक सिंह उर्फ टोलू, विक्की मुंडा उर्फ भगत, अभिषेक करमाली उर्फ कारू और राहुल मुंडा को गिरफ्तार किया.

    Tags: Jharkhand news, Ramgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर