लाइव टीवी

पुलिस ने होटलों पर छापे मार वेश्यावृति के आरोप में पकड़े 19 युवक-युवती
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 9, 2019, 9:21 PM IST
पुलिस ने होटलों पर छापे मार वेश्यावृति के आरोप में पकड़े 19 युवक-युवती
छापे के दौरान हौटल के इन्हीं कमरों से मिले युवक-युवतियों के जोड़े

पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो ने कहा कि गुप्त सूचना मिल रही थी कुछ होटलो में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. इसी के तहत छापेमारी कर कुछ को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने होटल पार्क से 6 लड़के और 5 लड़कियों को पकड़ा तो स्टैंड स्थित होटल राज और अशोका से एक-एक जोड़ा गिरफ्तार किया गया.

  • Share this:
झारखंड की रामगढ़ पुलिस ने शहर के आधा दर्जन से अधिक होटलों में शनिवार को छापेमारी की. पतरातू एसडीपीओ के नेतृत्व में होटल पार्क, राज, अशोका, सिद्धि विनायक समेत अन्य होटलों में छापेमारी अभियान चलाया गया. इस छापेमारी में 8 युवती और 11 युवकों को गिरिफ्तार किया गया है. इस सबसे पुलिस पूछताछ कर रही है. रामगढ़ पुलिस को लगातार इन होटलों में जिस्मफ़रोशी की शिकायत मिल रही थी. रामगढ़ एसपी के निर्देश पर यह छापेमारी अभियान चलाया गया है.

पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो ने कहा कि गुप्त सूचना मिल रही थी कुछ होटलो में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. इसी के तहत छापेमारी कर कुछ को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने होटल पार्क से 6 लड़के और 5 लड़कियों को पकड़ा तो स्टैंड स्थित होटल राज और अशोका से एक-एक जोड़ा गिरफ्तार किया गया. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि कुछ लड़का लड़की लोकल हैं तो कुछ रांची के हैं. होटल मालिकों से भी रामगढ़ पुलिस पूछताछ कर रही है.

( जयंत की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें - चारा घोटाला: देवघर मामले में लालू की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हाईकोर्ट के सक्षम बेंच में केस ट्रांसफर



यह भी पढ़ें - झारखंड विधानसभा का बजट सत्र समाप्त, सत्तापक्ष का वार- चुनाव के कारण विपक्ष ने चलने दिया सदन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2019, 9:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर