लाइव टीवी

एसपी ने छह वाहन लुटेरों को दबोचा, लूटी गाड़ियां बरामद
Ramgarh News in Hindi

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 26, 2017, 1:29 AM IST
एसपी ने छह वाहन लुटेरों को दबोचा, लूटी गाड़ियां बरामद
कौशल किशोर एसपी, रामगढ

रामगढ़ पुलिस ने सोमवार को छह सड़क लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. ये गिरफ्तारियां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कीं. पुलिस ने अपराधियों द्वारा लूटे गए स्कॉर्पियों और ऑल्टो गाड़ियां भी बरामद कर ली.

  • Share this:
रामगढ़ पुलिस ने सोमवार को छह सड़क लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. ये गिरफ्तारियां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कीं. पुलिस ने अपराधियों द्वारा लूटे गए स्कॉर्पियों और ऑल्टो गाड़ियां भी बरामद कर ली. पुलिस टीम का नेतृत्व खुद रामगढ़ के एसपी कौशल किशोर कर रहे थे.

बता दें कि पिछले कई महीनों से रामगढ़ हाईवे पर चारपहिया और बड़े वाहनों की लूट की घटनाएं अक्सर हो रही थीं. सड़क लुटेरे रामगढ़ जिला प्रशासन को हमेशा चकमा देने में कामयाब हो जा रहे थे. वाहन लूटे जाने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही थीं. इसी बीच रामगढ़ के एसपी कौशल किशोर को वाहन लूटे जाने के लिए रचे गए षडयंत्र की गुप्त सूचना मिली. इसके तुरंत बाद एसपी ने अपनी पुलिस फोर्स के साथ मिलकर एक रणनीति बनाई. पुलिस द्वारा बनाई गई इस रणनीति के जाल में सड़क लुटेरे फंस गए और इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धनबाद कतरास थाना अंतर्गत आकाश कनाली से कुख्यात अपराधकर्मी शंकर भुइयां नामक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी ने इससे पहले लूटे गए वाहनों की सारी जानकारियां पुलिस को दे दी. इस गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर पुलिस ने बाकी के वाहन लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया.



बता दें कि पुलिस ने अपराधियों के पास से रामगढ़ शहर से लूटे गए एक स्कॉर्पियों, एक ऑल्टो कार सहित छह लुटेरों को गिरफ्तार किया. एसपी कौशल किशोर ने कहा कि इन अपराधियों का नेटवर्क झारखंड से लेकर पश्चिम बंगाल तक फैला हुआ है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2017, 1:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading