मोटरसाइकल चोरी कर बेचनेवाले दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 5:47 PM IST
मोटरसाइकल चोरी कर बेचनेवाले दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे
छापेमारी की कार्रवाई में दो मोटरसाइकल चोर गिरफ्तार, चार बाईक बरामद
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 5:47 PM IST
रामगढ़ के गोला थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदूरवर्ती जंगलों में पुलिस ने छापामारी अभियान चलाते हुए दो मोटरसाइकल चोरों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए दोनों अपराधी मोटरसाइकिल चोरी कर दूसरे जिलों में ले जाकर बेचने का काम किया करते थे. जिले के एसडीपीओ ने गोला थाना में एक संवाददाता सम्मेलन कर यह जानकारी दी.

एसडीपीओ ने कहा कि पिछले कई दिनों से जिले में मोटरसाइकिल चोरी किए जाने की शिकायतें लगातार दर्ज कराई जा रही थीं. इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस चोरों को पकड़ने के प्रयास में थी. चोरों को पकड़ने में पुलिस को आज सफलता मिल गई. मोटरसाइकिल चोरों को पकड़ने के लिए गोला थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम पिछले कुछ दिनों से लगातार छापामारी अभियान चला रही थी.

गोला थाना प्रभारी अर्जुन मिश्र ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि राजू टुटू और त्रिभुवन मांझी के यहां चोरी के कुछ मोटरसाइकल रखे हुए हैं. इसी सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. छापेमारी के क्रम में राजू टुटू के यहां से चोरी के तीन मोटरसाइकल और त्रिभुवन मांझी के यहां से एक मोटरसाइकल बरामद किए हुए. उन्होंने कहा कि राजू और त्रिभुवन को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जाएगी

उन्होंने कहा कि छापेमारी की कार्रवाई पुरे जिले में लगातार की जा रही है. साथ ही बाईक से कोयला चोरी करनेवालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है. पूरे मामले में गोला थाना प्रभारी ने कहा हमारी छापेमारी अभियान जारी रहेगी.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर