पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गिरोह, 11 बाइक जब्त

रामगढ़ में लगातार बाइक चोरी पर लगाम लगाने के लिए रामगढ़ एसपी के निर्देश पर एक टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है.इस अभियान के चलते कई बाइक चोरों को गिरफ्तार किया जा चुका है और चोरों की निशानदेही पर कई बाइक को भी जब्त किया गया है. इसके अलावा बाइक चोरी के मास्टर माइंड को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

News18 Jharkhand
Updated: November 17, 2018, 11:25 AM IST
पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गिरोह, 11 बाइक जब्त
पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा
News18 Jharkhand
Updated: November 17, 2018, 11:25 AM IST
झारखंड के रामगढ़ में लगातार बाइक चोरी पर लगाम लगाने के लिए रामगढ़ एसपी के निर्देश पर एक टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है. छापेमारी अभियान में रामगढ़ जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों की एक टीम विगत कुछ माह से काम रही है. टीम को इस क्षेत्र में कामयाबी भी लगी है. इस अभियान के चलते कई बाइक चोरों को गिरफ्तार किया जा चुका है और चोरों की निशानदेही पर कई बाइक को भी जब्त किया गया है. इसके अलावा बाइक चोरी के मास्टर माइंड को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

रामगढ़, मांडू, गोला और रजरप्पा थाना क्षेत्र से बाइक की लगातार चोरी की जा रही थी. बाइक चोरी की घटना से रामगढ़ पुलिस परेशान थी. रामगढ़ पुलिस बाइक चोरों की गिरफ्तारी के लिए रांची, बोकारो और गिरीडीह पुलिस का सहयोग लेकर अपने मिशन में सफल हुई और मांडू थाना से 14 नवंबर को एक बाइक चोर मास्टर माइंड के साथ एक अन्य चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.इस संबंध में रामगढ़ एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर ने कहा कि दो बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया और 11 बाइकों को भी जब्त किया गया है.



रामगढ़ एसपी निधी द्विवेदी के मुताबिक रामगढ़ में बाइक चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही थीं.जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर चोरों की धड़पकड़ शुरू की. बता दें कि वर्तमान एसपी के कार्यकाल में 50 से अधिक चोरी की बाइक और कई बोलेरो, स्कॉर्पियो, हाइवा ट्रक को जब्त किया जा चुका है

( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-  घर के लोग गए छठ मनाने, बंद मकान में की लाखों की चोरी

यह भी पढ़ें-  नकदी समेत लाखों रूपयों के मोबाइल की चोरी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...