रामगढ़ पुलिस ने जारी की 'इनामी बदमाशों' की सूची
Ramgarh News in Hindi

रामगढ़ पुलिस ने जारी की 'इनामी बदमाशों' की सूची
रामगढ़ पुलिस ने तैयार की कुख्यात अपराधियों पर घोषित इनाम की लिस्ट

रामगढ़ पुलिस ने अब कुख्यात नक्सली और अपराधियो को इनाम के सहारे पकड़ने की तैयारी कर ली है. जिसके लिए पुलिस ने एक लिस्ट भी तैयार कर ली है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
झारखंड के रामगढ़ के पतरातू में गैंगवार खत्म करने के लिए कुख्यात अपराधी अमन श्रीवास्तव के विरूद्ध पांच लाख के इनाम उदघोषणा के लिए प्रस्ताव पुलिस मुख्यालय को भेजा गया है. पुलिस ने अब कुख्यात नक्सली और अपराधियो को इनाम के सहारे पकड़ने की तैयारी कर ली है. जिसके लिए पुलिस ने एक लिस्ट भी तैयार कर ली है.

डीआईजी पंकज कंबोज ने बताया कि झारखंड के उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल में जितने भी खतरनाक नक्सली और अपराधी है, उनके ऊपर लाखों रुपए के इनाम रखने की लिस्ट तैयार कर ली गई है. पंकज कंबोज ने कहा कि कुख्यात अपराधी अमन श्रीवास्तव के खिलाफ पांच लाख का इनाम जो प्रस्ताव है यहां से भेजा गया है.ऐसे ही हज़ारीबाग से भी प्रस्ताव भेजा गया है. जो राज्य सरकार के तरफ से अप्रूवड हुआ है.वहीं बहुत सारे नक्सलियों पर उनके स्तर के हिसाब से इनाम घोषित किया गया है और भी लिस्ट का सत्यापन हो रहा है.

डीआईजी पंकज कंबोज ने कहा कि लिस्ट के साथ- साथ अपराधियों का भी किया जा रहा है. सीआईडी के तरफ से भी लिस्ट प्राप्त हो चुकी है और जिले के तरफ से भी एक लिस्ट है. जिसमें सत्यापन करके किसमे कितना इनाम घोषित करना है उसके सम्बन्ध में मुख्यालय को एक प्रतिवेदन भेजा जा रहा है.



छोटानागपुर से नक्सली, बड़े अपराधियों को खत्म करने के लिए सभी तैयारी कर दी गई है. वहीं सूचना देने वालों को इनाम की व्यवस्था की जा रही है और पतरातू से गैंगवार खत्म करने के लिए अमन श्रीवास्तव के खिलाफ पांच लाख के इनाम के लिए प्रस्ताव भी भेजा जा चुका है.



( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-  रामगढ़ में आजसू जिला उपाध्यक्ष का अपहरण, देर रात अपराधियों ने घर से उठाया

यह भी देखें-  VIDEO : रामगढ़ में पुलिस-पब्लिक दौड़े साथ, दिया एकता का संदेश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
First published: January 23, 2019, 9:07 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading