लाइव टीवी

रामगढ़: शराब पीकर वाहन चलाने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 2, 2019, 12:06 PM IST
रामगढ़: शराब पीकर वाहन चलाने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान
रामगढ़: शराब पीकर वाहन चलाने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान

मगढ़ में शराब पीकर वाहन की अब खैर नहीं, क्योंकि रामगढ़ पुलिस द्वारा जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अलग-अलग समय पर वाहन चालकों के मुंह की जांच की जा रही है.

  • Share this:
झारखंड के रामगढ़ में शराब पीकर वाहन की अब खैर नहीं, क्योंकि रामगढ़ पुलिस द्वारा जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अलग-अलग समय पर वाहन चालकों के मुंह की जांच की जा रही है. किसी प्रकार की कोई दुर्घटना न हो, उसको रोकने के लिए रामगढ़ पुलिस द्वारा यह अभियान चलाया जा रहा है.

रामगढ़ जिले में नव वर्ष के अवसर पर प्रत्येक वर्ष दुर्घटना होते रही है, इसी को लेकर इस वर्ष जांच अभियान चलाकर शराब पी कर वाहन चलाने वालों की रोकथाम के लिए जांच अभियान चलाया जा रहा है, जिले के बरलंगा थाना, गोला, रजरप्पा, मांडू, घाटो ओपी, कुजू ओपी, बरकाकाना ओपी, भदानीनगर ओपी, भुरकुंडा ओपी, बासल और पतरातू थाना क्षेत्रों में जांच अभियान चलाया जा रहा है,

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय ने कहा कि नव वर्ष के अवसर पर प्रत्येक थानों में अभियान चलाया जा रहा है ताकि ड्रिंक कर वाहन चलाने पर रोक लगाई जा सके, बता दें कि यह जांच अभियान दस जनवरी तक चलेगा.

पुलिस के मुताबिक इस बार लगातार जांच अभियान चलते रहने के कारण दुर्घटना में कमी रही है, लगातार अभियान चलने से शराब पीकर वाहन चलाने वाले बहुत कम ही लोग सड़क पर नजर आए और पुलिस की गतिविधी से नव वर्ष शांति पूर्ण रहा.



( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-  वर्चस्व की लड़ाई में हुई बघेल की हत्या, पुलिस ने जब्‍त किए हथियार

यह भी पढ़ें-  समाजसेवी संजीव बघेल की हत्या, बदमाशों ने कार रूकवाकर दाग दीं 7 गोलियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2019, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर