लाइव टीवी

रामगढ़ में ‘एयर स्ट्राइक’ के बाद मनी होली-दीवाली, खुशी में बांटी गई मिठाइयां
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 27, 2019, 10:33 AM IST
रामगढ़ में ‘एयर स्ट्राइक’ के बाद मनी होली-दीवाली, खुशी में बांटी गई मिठाइयां
रामगढ़ में ‘एयर स्ट्राइक’ के बाद मनी होली- दीवाली, खुशी में बांटी गई मिठाइयां

पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेते हुए सोमवार सुबह भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की. सेना की इस कार्रवाई से रामगढ़ में हर्ष का माहौल है और इस खुशी के चलते लोगों ने होली और दीपावली मनाई.

  • Share this:
पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेते हुए सोमवार सुबह भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की. सेना की इस कार्रवाई से रामगढ़ में हर्ष का माहौल है और इस खुशी के चलते लोगों ने होली और दीपावली मनाई. गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले का रामगढ़ जिले के सुभाष चौक में पिछले दस दिनों से मशाल जुलूस और मोमबत्तियां जलाने का कार्य किया जा रहा था. भारतीय सेना द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद रामगढ़ के सुभाष चौक में अब खुशी का माहौल है.

भारतीय वायु सेना द्वार पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक करने के बाद रामगढ़ वासियों में खुशी का माहौल है. भारतीय सेना की इस कार्रवाई पर बड़की पोना, चितरपुर, गोला, पतरातु, भुरकुंडा, उरीमारी, कुजू, मांडू, रामगढ़ समेत कई जगहों पर लोगों ने तिरंगे झंडे के साथ जुलूस निकाल कर जश्न मनाया, इस दौरान भारत माता की जय, वंदे मातरम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए, साथ ही लोगों ने जगह-जगह मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की.

सेना द्वारा की गई कार्रवाई के लिए केंद्र सरकार और सेना को भी जिले के लोगों ने बधाई दी. सुभाष चौक रामगढ़ में सत्ता पक्ष समेत विपक्ष द्वारा भी जश्न मनाया गया. चितरपुर के बड़कीपोना काली चौक और रजरप्पा प्रोजेक्ट में लोगों ने सेना को सलाम किया. भारतीय सेनाओं द्वारा PoK में आतंकी ठिकानों पर किए गए हमले के बाद रामगढ़ का कोयलांचल उरी मारी, भुरकुंडा व कुजू में जश्न का माहौल है, जगह-जगह पर आतिशबाजी के साथ मिठाइयां भी बांटी गई. लोगों ने कहा कि पाकिस्तान को इस बार सबक सिखाना जरूरी था.

( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )



यह भी पढ़ें- पुलवामा हमला: झारखंड के गुमला का विजय सोरेंग शहीद, भाई बोला- मुझे उन पर गर्व है

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमला: शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आए झारखंड के 32 हजार वकील

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2019, 10:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर