पिस्टल की पहेली में उलझी रामगढ़ पुलिस, मृतक के बैग से मिला
Ramgarh News in Hindi

पिस्टल की पहेली में उलझी रामगढ़ पुलिस, मृतक के बैग से मिला
रोड एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत

बुधवार देर रात बरकाकाना-रामगढ़ मार्ग पर आर्मी स्कूल के समीप बुलेट सवार एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई.

  • Share this:
रामगढ़ में बेकाबू रफ्तार ने एक शख्स की जान ले ली, जबकि दूसरा शख्स घायल हो गया. उसे सीसीएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन पुलिस के लिए यह दुर्घटना संदेह का विषय तब बन गया जब मृतक के बैग से लोडेड पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

बुधवार देर रात बरकाकाना-रामगढ़ मार्ग पर आर्मी स्कूल के समीप बुलेट सवार एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स बुरी तरह से घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान करने के लिए बैग की तलाशी ली तो उसमें से लोडेड पिस्टल और कारतूस बरामद हुए. पुलिस अब बरामद हथियार और मृतक के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.

पुलिस ने गंभीर हालत में घायल व्यक्ति को नईसराय सीसीएल अस्पताल में भर्ती कराया. इस संबंध में स्थानीय लोगों ने कहा कि आर्मी स्कूल के पास डिवाइडर से बुलेट टकरा गया, जिससे एक शख्स की मौत हो गई.



हालांकि पुलिस हथियार मिलने के बाद इस दुर्घटना को संदेह की दृष्टि से देख रही है. पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि मृतक आपराधिक प्रवृति का तो नहीं था. दोनों बुलेट से कहां जा रहे थे. कहीं किसी क्राइम को अंजाम देने की योजना तो नहीं थी. इन सारे सवालों का जवाब घायल शख्स से पूछताछ में मिलेगा.
(जयंत कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- साथ शराब पी, फिर दोस्तों ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

VIDEO: दो किन्नरों का हुआ अपहरण, इलाका बांटने को लेकर हुआ था विवाद

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज